Loading...    
   


INDORE CORONA: पूरा अस्पताल खाली लेकिन भर्ती नहीं कर रहे, मंत्री का इंतजार: कांग्रेस विधायक का दावा

इंदौर
। कांग्रेस विधायक संजय शुक्ला ने एक वीडियो जारी करके दावा किया है कि एमवाय अस्पताल में 100 बेड का कोविड केयर सेंटर पूरी तरह से तैयार है परंतु मरीजों को भर्ती नहीं किया जा रहा है क्योंकि प्रभारी मंत्री ने अब तक इसका उद्घाटन नहीं किया है। विधायक शुक्ला ने कहा कि इलाज के अभाव में हर रोज लोगों की मौत हो रही है और यहां खाली पड़ा अस्पताल माननीय मंत्री का इंतजार कर रहा है।

विधायक संजय शुक्ला ने बताया कि आज मंगलवार सुबह वह सबसे पहले एमवाय अस्पताल और फिर उसी के पीछे स्थित चाचा नेहरू अस्पताल पहुंचे। विधायक शुक्ला के अनुसार पिछले दिनों यह भी आदेश जारी किया गया था कि इस अस्पताल की चौथी और पांचवीं मंजिल को पूरी तरह से कोरोना मरीजों के लिए आरक्षित कर दिया जाए। जब यहां पहुंचा तो यह देखकर हैरान रह गया कि सारे शहर में एक तरफ संक्रमित मरीज अस्पताल में भर्ती होकर उपचार पाने के लिए भटक रहे हैं। वहीं दूसरी ओर एमवाय अस्पताल की चौथी और पांचवीं मंजिल पूरी तरह खाली पड़ी है। वहां पर एक भी मरीज भर्ती नहीं है।

विधायक संजय शुक्ला ने कहा कि चाचा नेहरू बाल अस्पताल के हाल भी ऐसे ही है। इस अस्पताल को भी कोरोना अस्पताल के रूप में सामने लाने का फैसला काफी पहले हो चुका है। असलियत यह है कि यह पूरा अस्पताल खाली पड़ा हुआ है जिसमें कहीं भी कोई मरीज भर्ती नहीं है। इसके बाद भी कोरोना संक्रमितों को इस अस्पताल में भर्ती नहीं किया जा रहा है। 

20 अप्रैल को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here