Loading...    
   


AIIMS BHOPAL में 102 नहीं सिर्फ 2 डॉक्टर पॉजिटिव हैं, कांग्रेस के मीडिया विभाग ने झूठी खबर फैलाई है - CORONA NEWS

भोपाल
। मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी की ओर से जारी प्रेस रिलीज में मीडिया विभाग के उपाध्यक्ष भूपेंद्र गुप्ता ने बताया है कि एम्स अस्पताल में 186 डॉक्टरों का परीक्षण कराया गया था जिनमें से 102 पॉजिटिव मिले हैं। एम्स मैनेजमेंट का कहना है कि यह खबर झूठी है। 186 डॉक्टरों का परीक्षण हुआ था जिसमें से सिर्फ 2 डॉक्टर पॉजिटिव मिले हैं।

AIIMS BHOPAL में कुल कितने कोरोना पॉजिटिव, सही आंकड़ा बताया

एम्स प्रबंधन ने बताया कि 8 अप्रैल की रात तक 1285 में से केवल 38 विद्यार्थी संक्रमित हुए हैं। जबकि 2000 स्वास्थ्य कर्मियों में से 13 संक्रमित हुए हैं और 200 से ज्यादा संकाय सदस्यं में से केवल 2 सदस्य ही संक्रमित हुए हैं। अब तक सभी स्वास्थ्यकर्मी, विद्यार्थी या रेजीडेंट डाक्टर सभी स्वास्थ्य लाभ कर रहे हैं। कोई गंभीर बीमारी से ग्रसित नहीं है। 

सोशल मीडिया पर 02 को 102 कर दिया गया 

एम्स मैनेजमेंट ने कहा कि सोशल मीडिया पर सनसनी फैलाने वाले शरारती तत्वों ने 186 में से 02 पॉजिटिव को 102 पॉजिटिव बता दिया और इस खबर को वायरल किया गया जिससे हड़कंप की स्थिति बन गई। इधर कांग्रेस के मीडिया विभाग के उपाध्यक्ष भूपेंद्र गुप्ता का दावा है कि एम्स में ऑपरेशन कराने गए 3 मरीज भर्ती किए जाते समय नेगेटिव थे लेकिन जब सर्जरी के लिए ले जाया गया तो पॉजिटिव निकले।

09 अप्रैल को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here