Loading...    
   


ZOMATO का आर्डर कैंसिल किया तो डिलीवरी बॉय ने लड़की की नाक तोड़ दी

नई दिल्ली।
हितेशा चंद्रनी कंटेट क्रिएटर और मेकअप आर्टिस्ट ने आरोप लगाया है कि ऑनलाइन फूड डिलीवरी मोबाइल ऐप जोमैटो के डिलीवरी ब्वॉय ने घूसा मार कर उनकी नाक तोड़ दी, क्योंकि लड़की ने ऑर्डर कैंसिल कर दिया था। इस हमले में लड़की की नाक की हड्डी टूट गई। घटना 9 मार्च 2021 रात की बताई गई है।

ऑर्डर कैंसिल किया तो पहले बहस करने लगा फिर मुक्का मार दिया

बेंगलुरु की रहने वाली हितेशा चंद्रनी कंटेट क्रिएटर और मेकअप आर्टिस्ट हैं। हितेशा ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी कर बताया कि उनके साथ जोमैटो डिलीवरी एग्जीक्यूटिव ने मारपीट की थी, जो मंगलवार को उनके घर लंच की डिलीवर देने आया था। हितेशा ने ​​​​​​जब ऑर्डर कैंसल किया तो दोनों में बहस हो गई और गुस्साए लड़के ने जोर से एक मुक्का उनके चेहरे पर मारा, जिससे उनकी नाक की हड्डी में फ्रैक्चर आ गया है।

1 घंटे देरी से आया था डिलीवरी ब्वॉय इसलिए ऑर्डर कैंसिल किया

इस बारे में हितेशा का कहना है कि उन्होंने जोमैटो से फूड दोपहर के साढ़े तीन बजे ऑर्डर किया था, लेकिन डिलीवरी ब्वॉय शाम के करीब साढ़े चार बजे तक भी नहीं आया तो उन्होंने कस्टमर केयर पर फोन कर ऑर्डर कैंसिल करनी की बात कही थी। इसके कुछ देर बाद डिलीवरी ब्वॉय आया तो उन्होंने ऑर्डर लेने से मना कर दिया। इस बात पर दोनों के बीच बहस होने लगा। इसी बीच डिलीवरी ब्वॉय ने उनकी नाक पर पंच मारा और भाग निकला। इसके बाद हितेशा के नाक से खून निकलने लगा। उनकी हड्‌डी भी फ्रैक्चर हुई है।

वीडियो शेयर कर बताई कहानी

हितेशा ने इसका वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे घटना के बारे में बता रही हैं कि कैसे जोमैटो डिलिवरी बॉय ने उन पर हमला किया। हितेशा ने ये वीडियो इंस्‍टाग्राम पर अपलोड किया है और कुछ ही घंटों में इस वीडियो को करीब दो लाख लोग देख चुके हैं।

कंपनी ने भी सोशल मीडिया के जरिए दिया जवाब

इस वीडियो के सामने आने के बाद जोमैटो ने भी सोशल मीडिया के जरिए घटना पर दुख जताया है। कंपनी ने अपने बयान में कहा है कि यह अनुभव बहुत बुरा है। हम विश्वास दिलाते हैं कि कंपनी का स्थानीय प्रतिनिधि आपकी मदद के लिए जल्द आपसे संपर्क करेगा। वहीं मेडिकल देखभाल की सहायता के साथ-साथ पुलिस जांच की भी बात कही गई है। इसके साथ ही कंपनी ने अपने जबाव में घटना पर खेद जताते हुए कहा है कि हम ऐसे सभी जरूरी कदम उठाएंगे जिससे भविष्य में ऐसी घटनाएं न हों।

10 मार्च को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे हैं समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here