Loading...    
   


पंजाब में मध्यप्रदेश के दो नागरिकों की हत्या, कारोबारी नरेश अग्रवाल के यहां काम कर रहे थे - MP NEWS

भोपाल
। पंजाब राज्य के लुधियाना में स्थित ग्रेटर कैलाश में ग्लास कारोबारी नरेश अग्रवाल के घर में कंस्ट्रक्शन का काम कर रहे मध्यप्रदेश के दो नागरिकों की हत्या कर दी गई। दोनों को बड़ी ही बेरहमी के साथ मारा गया है। पहचान मिटाने के लिए लाशों को कुचला गया। समाचार लिखे जाने तक पंजाब पुलिस के पास हत्यारों के बारे में कोई सुराग नहीं था। 

छतरपुर के मजदूरों की लुधियाना में हत्या

प्राप्त जानकारी के अनुसार मकसूदां स्थित सिटी पब्लिक स्कूल के पास ग्रेटर कैलाश में करतारपुर के प्रतिशत कारोबारी नरेश अग्रवाल का मकान बन रहा है। इसी निर्माणाधीन मकान में दोनों की लाशें मिली है। इनमें एक मृतक की पहचान मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले के राजनगर नंदूरा गांव के रहने वाले कोमल घोसी पुत्र हलकाई घोषी और दूसरे की मध्य प्रदेश के ही रामस्वरूप के तौर पर हुई है। यह दोनों पिछले छह महीने से मकान बनाने में काम कर रहे थे। मंगलवार सुबह जब ठेकेदार व दूसरे मजदूर आए तो हत्या के बारे में पता चला। उनकी लाशें बुरी तरह से कुचली गई हैं और हाथ-पैर भी नोंचे गए हैं।

CIA स्टाफ ने फिलहाल दो लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। फिलहाल, पुलिस इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है ताकि हत्यारों के बारे में कोई सुराग जुटाया जा सके। इसके अलावा उनके साथ यहां रुकने व काम करने वाले मजदूरों व उनके ठेकेदार से भी पुलिस पूछताछ कर रही है। पुलिस ने इस मामले में आसपास के इलाकों के CCTV फुटेज खंगालने शुरू कर दिए हैं। कुछ फुटेज पुलिस को मिली भी हैं, लेकिन उनके बारे में अभी ब्यौरा सार्वजनिक नहीं किया जा रहा है। इसके अलावा फारेंसिंक टीम को भी मौके पर बुलाया गया है ताकि हत्यारों का कोई सुराग लगाया जा सके।

2 मार्च को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here