Loading...    
   


GWALIOR: नवविवाहिता को जिन्दा जलाया, परिजनों ने चक्काजाम किया - MP NEWS

ग्वालियर।
मध्यप्रदेश के ग्वालियर शहर में ससुरालजनों के द्वारा नवविवाहिता को जिन्दा जलाने का मामला सामने आया है। घटना के 5 दिन के बाद इलाज के दौरान पीड़िता ने दम तोड़ दिया। मृतिका के परिजनों का आरोप है कि महिला के पति और सास ने दहेज के लिए प्रताड़ित करते हुए वारदात को अंजाम दिया है। मामले में कार्रवाई की मांग लेकर मृतिका के परिजनों ने सड़क पर चक्काजाम कर दिया।  

मामला ग्वालियर थाना क्षेत्र का है, जहां आरोप है कि जमुना जाटव को पति सोनू जाटव और सास कस्तूरी बाई ने दहेज़ के लिए जिन्दा जला दिया। पति और सास ने नवविवाहिता को घर के अंदर जला दिया था। आग से जली नवविवाहिता की 5 दिन के बाद इलाज के दौरान मौत हो गई। मृतिका के गुस्साए परिजनों ने सड़क पर जमुना जाटव का शव रखकर चक्का जाम कर दिया। परिजनों का आरोप है कि पति के पड़ोसी दूसरी महिला से अवैध संबंध थे। परिजन उस महिला पर भी कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। 

बताया जा रहा है कि आरोपी पति सोनू जाटव पहले भी जेल जा चुका है। वहीं सास कस्तूरी बाई अभी भी पुलिस की पकड़ से बाहर है। मामले में कार्रवाई की मांग लेकर मृतिका के परिजनों ने सड़क पर चक्काजाम कर दिया। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और कार्रवाई का आश्वासन दिया। पुलिस के आला अधिकारियों के समझाने के बाद परिजनों ने चक्का जाम खोल दिया। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है।



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here