Loading...    
   


CHHATARPUR: यात्रियों से भरी बस ओवरब्रिज से टकराई, 2 की मौत, 12 गंभीर, 46 घायल - MP NEWS

सागर।
मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले में भी परिवहन विभाग की बड़ी लापरवाही सामने आई है। यहां महोबा रोड स्थित ओवरब्रिज की दीवार से टकरा कर बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई। घटना के समय 52 सीटर बस में 90 यात्री बैठे थे। हादसे में क्लीनर समेत दो लोगों की मौत हो गई, वहीं 46 यात्री घायल हो गए। हादसे के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायलों को अस्पताल पहुंचाया। 

जानकारी के अनुसार जैन बस सर्विस की बस क्रमांक आरजे 19 पी 3636 सागर से 7:30 इलाहाबाद के लिए रवाना हुई। रात करीब 12 बजे छतरपुर बस स्टैंड पर बस कुछ देर के लिए रुकी। यहां बस ड्राइवर और क्लीनर के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हुई। इसके बाद चालक बस लेकर रवाना हुआ। गुस्से में ड्राइवर तेज रफ्तार में बस चला रहा था, तभी 12:30 बजे महोबा रोड पर बस अचानक अनियंत्रित हो गई। सामने पोल से बचने के चक्कर में बस ओवर ब्रिज की दीवार से टकरा गई। हादसे में एक यात्री की मौके पर मौत हो गई। 

वहीं, दूसरे ने अस्पताल ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया। वहीं, बस में सवार 46 यात्री घायल हो गए। इसमें 12 यात्रियों की स्थिति गंभीर है। घायलों का छतरपुर जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बस में सवार यात्री प्यारेलाल ने बताया, कुछ ही दूर अचानक झटका लगा। हम लोग सीट के नीचे गिर गए। किसी को कुुछ समझ नहीं आ रहा था। चारों तरफ लोग चिल्ला रहे थे। जैसे-तैसे बस से बाहर आए। आसपास के लोग व पुलिस ने घायलों को बस से बाहर निकाला और अस्पताल पहुंचाया। बस में करीब 90 यात्री सवार थे।



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here