Loading...    
   


INDORE अस्पताल के मुर्दाघर में सेक्स, दो लड़के और दो लड़कियां, फोटो वायरल - MP NEWS

इंदौर
। सिस्टम और समाज दोनों को शर्मसार करने वाली खबर आ रही है। इंदौर के सबसे बड़े सरकारी अस्पताल महाराजा यशवंतराव हॉस्पिटल के मुर्दाघर में दो जोड़ों को सेक्स करते हुए पकड़ा गया है। सोशल मीडिया पर फोटो वायरल होने के बाद उन दोनों प्राइवेट कर्मचारियों को हटा दिया गया है जो अपनी गर्लफ्रेंड को लेकर मुर्दाघर में आए थे। मुर्दाघर की देखरेख का ठेका UDS कंपनी के पास है। मॉनिटरिंग हॉस्पिटल मैनेजमेंट के पास है। के बावजूद मुर्दाघर में रंगरेलियां चल रही थी।

मंगलवार रात को जब कुछ लोग एक शव लेकर महाराजा यशवंतराव हॉस्पिटल (MY HOSPITAL) के मुर्दाघर में पहुंचे तो कमरे में लड़कियों को देखकर दंग रह गए। उनके साथ कुछ लड़के भी थे। उनसे सवाल किया तो लड़कों ने सख्त लहजे में कहा कि इससे आपको क्या करना है? आप शव रखो और जाओ। इसके बाद शव लेकर आए लोगों ने वहां के फोटो खींच लिए। यह देख मॉर्चुरी के कर्मचारी लड़कियों को लेकर बाहर आ गए। बाद में यह फोटो सोशल मीडिया में वायरल हो गए।

सोशल मीडिया पर फोटो वायरल हो जाने और समाज की तीखी प्रतिक्रिया आने के बाद MY HOSPITAL के अधीक्षक पीएस ठाकुर ने बताया कि दोनों कर्मचारियों को बाहर कर दिया गया है। वहीं, कंपनी को नोटिस जारी किया गया है लेकिन बड़ा सवाल यह है कि हॉस्पिटल मैनेजमेंट के उस अधिकारी के खिलाफ कोई कार्यवाही क्यों नहीं की गई जिसको मुर्दाघर की मॉनिटरिंग की जिम्मेदारी दी गई थी।

18 मार्च को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here