Loading...    
   


नाबालिग BF - GF की लाश खेत में मिली - SIDHI MP NEWS

सीधी।
सीधी जिले के मझौली निवासी युवक व समीप के एक गांव की नाबालिग का शव एक खेत की मेढ़ पर मिला है। प्रारंभिक जांच में प्रेम प्रसंग के चलते मामला आत्महत्या का सामने आ रहा है। पुलिस अभी जांच कर रही है। नगर पंचायत मझौली के वार्ड क्रमांक 2 निवासी देवदत्त गुप्ता के 17 वर्षीय पुत्र अरविंद गुप्ता एवं एक 16 वर्षीय नाबालिग किशोरी का शव खेत की मेड़ में मिलने से नगर में सनसनी मच गई। 

चर्चा है कि मामला प्रेम प्रसंग का है जिसमें मृत युवक का समीपी गांव अमेढिया की एक नाबालिग लड़की से प्रेम प्रसंग चल रहा था। 17 मार्च की देर रात को दोनों ने ऐसा कदम उठाया है। दोनों कल शाम से घर से गायब थे जिन की तलाश परिवार वालों द्वारा की जा रही थी। घर से दूर खेत की मेढ़ में दोनों के शव पड़े मिले, जहां पर पानी की बॉटल, लोटा एवं कीटनाशक दवा की पॉलिथीन मिली है। आशंका जताई जा रही है कि दोनों की मौत जहर खाने से हुई है लेकिन पूरे मामले की वास्तविकता पुलिस जांच विवेचना एवं पोस्टमाॅर्टम रिपोर्ट से ही साबित हो पाएगी। पुलिस जांच कर रही है।

पुलिस सूत्रों का दावा है, लड़का ऊंची जाति का था। वहीं, लड़की दलित समाज से थी। ऐसे में सामाजिक बंधन से बंधे दोनों प्रेमी को अंदेशा था कि कहीं समाज एक ना होने दे। ऐसे में दोनों ने साथ जीने-मरने की कसमें खा लीं। दोनों कोल्ड ड्रिंक में जहर मिला पी गए। खबराें के मुताबिक प्रेम प्रसंग की शुरुआत स्कूल से हुई थी। वे जानते थे कि समाज साथ में रहने न देगा।



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here