Loading...    
   


RS DUBEY डिप्टी रेंजर मंत्री से भिड़ गया, डकैती की FIR के लिए हाईकोर्ट में याचिका - INDORE MP NEWS

इंदौर
। इंदौर की धाकड़ महिला नेता एवं शिवराज सिंह सरकार में पर्यटन मंत्री उषा ठाकुर पर डकैती का आरोप लगाने वाले डिप्टी रेंजर आरएस दुबे ट्रांसफर के कारण डरे नहीं बल्कि मंत्री के पीछे पड़ गए। उन्होंने हाईकोर्ट में मंत्री के खिलाफ डकैती का मामला दर्ज करवाने के लिए याचिका दाखिल कर दी है। 

रेंज से लूटी गई जेसीबी और ट्रैक्टर ट्रॉली का पता बताने वाले को ₹5000 का इनाम

डिप्टी रेंजर आर एस दुबे ने उप रेंज बड़गोंदा से लूट कर ले जाई गई जेसीबी, ट्रैक्टर-ट्राॅली का पता बताने वाले को 5 हजार रुपए का इनाम देने की घोषणा की है। डिप्टी रेंजर दुबे ने बताया- ‘आसपास के सभी गांवों में वाहन तलाश किए हैं लेकिन नहीं मिले। अब आसपास के सभी टोल नाकों के सीसीटीवी फुटेज भी खंगालेंगे। साथ ही मैंने 5 हजार रुपए इनाम की घोषणा की है ताकि वाहनों का सुराग मिल सके।

पुलिस ने मेरा आवेदन वापस लौटा दिया इसलिए हाई कोर्ट में याचिका लगा दी

मामले में मंत्री का नाम लेने के चलते मेरा तबादला किया गया है जो ठीक नहीं है। वहीं जिन आरोपियों के खिलाफ मैंने थाने में आवेदन दिया था, वो मुझे वापस लौटा दिया। उसी आधार पर मंत्री सहित सभी पर एफआईआर की जाए।’ डिप्टी रेंजर दुबे ने तबादले और आरोपियों पर एफआईआर करने के लिए हाई कोर्ट में याचिका लगाई है।

राजस्व विभाग की रिपोर्ट खारिज करने वाले मुख्य वन संरक्षक का ट्रांसफर

बता दें कि इस मामले की जांच करने के बाद राजस्व विभाग ने दावा किया था कि जिस जमीन पर अवैध उत्खनन बताकर डिप्टी रेंजर दुबे ने जब्ती की कार्रवाई की थी वह जमीन राजस्व विभाग की है। इसके बाद वन विभाग के एसडीओ आरके लहरी ने राजस्व विभाग द्वारा बनाई गई जांच रिपोर्ट को खारिज कर दिया था। अगले दिन मुख्य वन संरक्षक सीएस निनामा ने भी प्रशासन की रिपोर्ट को खारिज कर दिया। उसके बाद मुख्य वन संरक्षक निनामा का तबादला हो गया और उनकी जगह सोमवार को हरिशंकर मोहंता ने जाॅइन कर लिया है।

09 फरवरी को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार 



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here