Loading...    
   


INDORE में मोबाइल व्यापारी से घर के सामने चाकू घोंपकर 9.5 लाख की लूट - MP NEWS

इंदौर।
 मध्य प्रदेश के इंदौर शहर के अग्रवाल नगर में साेमवार रात करीब 9:30 बजे मोबाइल कारोबारी के साथ लूट की वारदात हाे गई। बाइक पर आए पांच बदमाश कारोबारी काे चाकू मारकर 9.5 लाख रुपए लूटकर भाग निकले।  

पुलिस के मुताबिक घटना 55 वर्षीय सुरेश पिता रमेशचंद्र गाेयल के साथ हुई। सुरेश के भाई मुकेश ने बताया कि बड़े भाई की छोटी ग्वालटोली थाना क्षेत्र में शुभम एजेंसी के नाम से मोबाइल की दुकान है। रात को दुकान बंद कर अग्रवाल नगर स्थित घर लौटे थे। उनके पास बैग में 9.5 लाख रुपए रखे थे। वे अपनी वेरना से उतरे ही थे कि एक बदमाश उनके पीछे आया और हाथ से बैग छीनने लगा। भाई ने उससे झूमाझटकी की तो वह उन्हें धक्का देकर बैग छुड़ाने लगा। भाई ने शोर मचाया तो उनके ड्राइवर ने बदमाश का पीछा किया। भाई भी उनके पीछे दौड़े।

बैग छीनकर भाग रहे बदमाश को उन्होंने पकड़ा तो उसने चाकू से पीठ पर वार कर दिया। घायल सुरेश सड़क पर ही गिर पड़े। बदमाश के अन्य साथी बाइक स्टार्ट करके आगे खड़े थे। सभी भंवरकुआं थाने वाली रोड से फरार हो गए। पुलिस ने धारा 394 के तहत हमला करने और लूट के मामले में केस दर्ज किया है।

व्यापारी का ड्राइवर हिरासत में

पुलिस के मुताबिक, गोयल के ड्राइवर लक्ष्मण को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। उसे कुछ ही दिन पहले गोयल ने नौकरी पर रखा था। पुलिस को आशंका है कि आरोपितों ने व्यापारी की रेकी की और उसके बाद योजनाबद्ध तरीके से घटना को अंजाम दिया। मामले में पुलिस ने तीन अलग-अलग टीमें पड़ताल में लगाई हैं। इलाके के सभी घरों के सीसीटीवी कैमरे भी खंगाले जा रहे हैं। एक जगह बदमाशों के सीसीटीवी फुटेज मिले हैं, फुटेज के आधार पर पुलिस उनकी पहचान में जुटी है।



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here