Loading...    
   


दल बदलू राज्य मंत्री को जूते की माला, मुंह काला करने की कोशिश - RAHUL LODHI DAMOH MP NEWS

दमोह
। कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा देकर भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए विधायक राहुल लोधी जब मध्य प्रदेश वेयरहाउस कॉरपोरेशन का चेयरमैन बनने के बाद वापस लौटे दो उनके स्वागत में रोड शो का आयोजन किया गया इसी दौरान नाराज कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने उन्हें जूते की माला पहनाने की कोशिश की। उनका मुंह काला करने की कोशिश की गई।

राज्यमंत्री का दर्जा मिलने के बाद पहली बार दमोह आए थे राहुल लोधी

कांग्रेस पार्टी और विधायकी से इस्तीफा देने के बाद राहुल सिंह लोधी करीब ढाई महीने पहले बीजेपी में शामिल हो गए थे। पिछले सप्ताह उन्हें वेयर हाउस कॉरपोरेशन का अध्यक्ष बना दिया गया था। उसके बाद राहुल सिंह लोधी को राज्यमंत्री का दर्जा मिल गया है। राज्य मंत्री का दर्जा मिलने के बाद राहुल सिंह लोधी पहली बार दमोह पहुंचे थे, जहां बीजेपी कार्यकर्ताओं ने भव्य स्वागत की तैयारी की थी। लेकिन कांग्रेसियों ने जूतों की माला पहनाने की कोशिश की है।

स्वागत के दौरान जब राहुल सिंह लोधी पैदल चलते हुए राय चौराहा पहुंचे तो वहां पर 2 युवाओं ने उन्हें जूते की माला पहनाने और कालिख पोतने का प्रयास किया है। लेकिन उससे पहले ही दोनों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इस दौरान लोधी समर्थकों ने दोनों की पिटाई भी की है।


18 जनवरी को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here