Loading...    
   


इंजीनियरिंग की फीस जमा नहीं कर पाया तो सुसाइड कर लिया - BHOPAL NEWS

भोपाल। राजधानी के एक प्राइवेट कॉलेज में इंजीनियरिंग का कोर्स करने आया बिहार का एक छात्र जब फीस नहीं जमा करा पाया तो उसने सुसाइड कर लिया। उसका शव दानापानी रोड के नजदीक रेलवे ट्रैक पर पड़ा हुआ मिला। छात्र के पिता छोटे किसान है। उनका कहना था कि कोर्स की फीस जमा करने जमीन बेचनी पड़ेगी।

BIHAR से BHOPAL इंजीनियरिंग की पढ़ाई करने आया था हिमांशु सिंह

हबीबगंज थाने के एसआई पीआर साठे के मुताबिक हिमांशु सिंह (21) औरंगाबाद बिहार का रहने वाला था। पंद्रह दिन पहले वह सर्वधर्म कालोर रोड पर रहने वाले अपने दोस्त वैभव राज के पास आया था। उसे यहां निजी इंजीनियरिंग कालेज में एडमिशन लेना था। इसके लिए कॉलेज प्रबंधन से उसकी बात भी हो गई थी। कॉलेज में जमा होने वाली फीस के बारे में उसने अपने पिता को बताया तो उन्होंने कहा कि फिलहाल उनके पास रुपये नहीं हैं। इसके लिए जमीन बेचने पड़ेगी। पिता की यह बात सुनने के बाद हिमांशु काफी दुखी हो गया था। उसने दोस्त से इसके बारे में चर्चा भी की थी। पिछले तीन-चार दिनों से वह काफी गुमसुम रहने लगा था।

शनिवार रात करीब 9 बजे हिमांशु घर से निकला था, लेकिन नहीं लौटा। रात करीब एक बजे पुलिस ने दानापानी के पास रेलवे लाइन से एक युवक का शव बरामद किया। उसके मिले मोबाइल नंबर से दोस्त को मौके पर बुलाया गया, जिसके बाद पहचान हुई। एसआई ने बताया कि हिमांशु के पिता मनोज कुमार सिंह छोटे किसान हैं। हिमांशु उनका सबसे बड़ा बेटा था और इंजीनियरिंग करना चाहता था। उसके बाद एक भाई और बहन हैं। वह भी पढ़ाई कर रहे हैं।

घर की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं होने के कारण हिमांशु ने जब फीस के बारे में बताया तो पिता ने उसे जमीन बेचने की बात कह दी। घटना की सूचना मिलने के बाद रविवार की शाम को मृतक के पिता भोपाल पहुंचे और बेटे का शव लेकर बिहार के लिए रवाना हो गए। पुलिस मामले की जांच कर रही है। सपी, यूनिवर्सिटी सर्किल

18 जनवरी को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here