Loading...    
   


INDORE: भाजपा नेता के कारण लड़की के अपहरण की FIR दर्ज नहीं हुई - MP NEWS

इंदौर।
उज्जैन के एक परिवार की माने तो मध्य प्रदेश के पुलिस थानों में भारतीय जनता पार्टी के नेताओं की मर्जी के बिना FIR तक दर्ज नहीं हो पा रही है। 15 साल की नाबालिग लड़की के परिवार जनों का आरोप है कि भाजपा नेता गोलू शुक्ला के यहां काम करने वाले एक लड़के ने लड़की का अपहरण करके अपने घर में बंधक बनाकर रखा, लेकिन इंदौर पुलिस मामला दर्ज नहीं कर रही है।

लड़की को उज्जैन से बस में बिठा कर इंदौर ले जाया गया था

फरियादी का कहना है कि 13 जनवरी को नाबालिग भांजी को प्रफुल्ल तोमर ने झांसा देकर एक बस से इंदौर बुलवा लिया था। फिर उसे भाजपा नेता गोलू शुक्ला के बाड़े में रखा था, क्योंकि बादल वहीं रहता है। लड़की के जाने की जानकारी मिलने पर वह अपने भाइयों के साथ बादल के घर गए लेकिन बादल ने मना कर दिया कि लड़की घर में नहीं है। जबकि लड़की घर में मौजूद थी। फरियादी ने बताया कि जब वह अपनी बहन जी को लेकर बाहर निकला तो प्रफुल्ल तोमर और बादल ने उस पर हमला कर दिया।

पुलिस 3 दिन तक जांच के नाम पर परेशान करती रही

हाथापाई से बचकर जब वह अपनी भांजी को लेकर सड़क पर आया तो उसकी कार पर पथराव किया गया। इसी दौरान प्रफुल्ल तोमर और बादल ने उसकी कार में आग लगा दी। घटना के बाद वह मामला दर्ज कराने के लिए पुलिस के पास पहुंचे तो पुलिस ने कहा कि पहले जांच करेंगे उसके बाद मामला दर्ज करेंगे। 3 दिन तक पुलिस जांच के नाम पर उसे परेशान करती रही। परेशान होकर जब शिकायतकर्ता आई जी के पास पहुंचा तब कहीं जाकर पुलिस ने केवल कार में आग लगाने का मामला दर्ज किया।

टीआई ने कहा कि कोई केस नहीं बनता

परिजन का आरोप है कि यह जानकारी उज्जैन के माधव नगर थाने में दी गई। इसके बाद भी टीआई ने केस दर्ज करने से मना कर दिया। कहा कि इसमें कोई केस ही नहीं बनता है। लड़की के बयान ही ऐसे हैं। परिजन का कहना है कि यदि बच्ची बालिग होती और वह अपनी मर्जी से जाती तो बात अलग थी, लेकिन यहां पुलिस मनमानी कर रही है।

अपहरण की कोई शिकायत नहीं आई

लड़की गमी में जाने का बोलकर बस खुद इंदौर आई, इसलिए कोई केस दर्ज नहीं होता है। फिर दूसरी बार कार जलने के बाद बोला तो मैंने ही बाणगंगा टीआई राजेंद्र सोनी को बोलकर केस दर्ज करवाया है। वहां भी पता चला था कि इन्होंने आपस में समझौता कर लिया था। अभी तक हमारे पास अपहरण जैसी कोई शिकायत ही नहीं आई है।
- दिनेश प्रजापति, टीआई माधव नगर


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here