Loading...    
   


ज्योतिरादित्य सिंधिया के मंत्री की सरपरस्ती में चल रहा अवैध शराब का कारोबार! - MP NEWS

भोपाल
। मुरैना में अवैध जहरीली शराब से 24 लोगों की मौत के बाद पूरे प्रदेश में शराब माफिया के खिलाफ माहौल बन गया है। शिवपुरी जिले की पोहरी विधानसभा में ज्योतिरादित्य सिंधिया के आशीर्वाद से मंत्री बने सुरेश धाकड़ की सरपरस्ती में अवैध शराब के कारोबार का खुलासा हुआ है। पुलिस ने यहां से भारी मात्रा में जमीन के नीचे छुपाई गई अवैध शराब जप्त की है। 

मध्यप्रदेश में मंत्री की नजदीकी महिला नेता के यहां अवैध शराब का जखीरा

उल्लेखनीय है कि ज्योतिरादित्य सिंधिया के आशीर्वाद से मंत्री बने सुरेश धाकड़ की नजदीकी महिला नेता एवं ललिता राजे के यहां पुलिस और आबकारी विभाग की टीम ने संयुक्त रूप से छापामार कार्रवाई की। सुरेश धाकड़ ने अपने प्रभाव का उपयोग करते हुए ललिता राजे को पोहरी मंडल का अध्यक्ष बनाया हुआ है। ललिता राजे के यहां से बड़ी मात्रा में अवैध शराब जप्त की गई परंतु बताया जा रहा है कि सुरेश धाकड़ की दखलंदाजी के कारण सरकारी दस्तावेजों में केवल 34 लीटर अवैध शराब मिलना बताया गया है। शेष शराब वहीं पर नष्ट कर दी गई। 

ज्योतिरादित्य सिंधिया समर्थकों कि लिस्ट में अवैध शराब कारोबारियों के और भी नाम है 

सूत्रों का कहना है कि अवैध शराब का उत्पादन एवं कारोबार पूरे मध्यप्रदेश में बड़े पैमाने पर होता है। कानूनी कार्रवाई से बचने के लिए यह लोग बड़े नेताओं के नजदीक जाते हैं। शराब माफियाओं के पैसे से नेताओं के स्वागत वाले होर्डिंग और गाड़ियों का काफिला बनता है। ग्वालियर चंबल संभाग में भी ऐसा ही होता है। सूत्रों का कहना है कि ललिता राज्य तो बहुत छोटा नाम है। ज्योतिरादित्य सिंधिया समर्थकों की लिस्ट में कई बड़े शराब माफियाओं के नाम शामिल हैं।

14 जनवरी को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे हैं समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here