Loading...    
   


सस्पेंड शिक्षक से बहाली के लिए रिश्वत लेने वाला हेडमास्टर सस्पेंड - MP NEWS

कटनी
। सस्पेंड किए गए एक शिक्षक से बहाली के बदले ₹10000 की वसूली करने वाला हेड मास्टर सस्पेंड कर दिया गया। दरअसल, एक ऑडियो वायरल हो गया जिसमें रिश्वत देने वाले शिक्षक और हेड मास्टर के बीच बातचीत सुनाई दे रही है। शिक्षक नाराज है, उसका कहना है कि वह 10000 रुपए अदा कर चुका है उसके बाद भी उसे बहाल नहीं किया गया। हेड मास्टर उसे आश्वासन दे रहा है कि 30 तारीख तक तुम्हारा काम हो जाएगा। काम नहीं हुआ, ऑडियो वायरल हो गया और हेड मास्टर साहब सस्पेंड।

संभागीय कार्यालय में तरह-तरह की चर्चाएं: 

हेडमास्टर और शिक्षक का आडियो वायरल होने के बाद जबलपुर के संभागीय संयुक्त संचालक लोक शिक्षण कार्यालय में तरह-तरह की चर्चाएं है। कहा जा रहा है कि हेडमास्टर पर किसी बड़े अधिकारी का हाथ और उसी के दम पर रिश्वत कांड को अंजाम दिया गया है।

हेडमास्टर-शिक्षक के आडियो के अंश: 

वायरल हुए आडियो में शिक्षक-हेडमास्टर के बीच जो बातचीत हुई उसमें शिक्षक चिल्ला-चिल्लाकर कह रहा है कि वह डीईओ कार्यालय में किसी पदम अधिकारी के कमरे के पास खड़ा है..... इस पर हेडमास्टर उत्तेजित हो जाते है वह शिक्षक का समझा रहे हैं कि वह डीईओ कार्यालय क्यों गए.... उसका काम अब नहीं हो सकता है....। हेडमास्टर कह रहे हैं कि वह कार्यालय में क्यों खड़े हो....हीरो बन रहे हो.... शिक्षक कहना था कि वह हीरो नहीं बन रहा है.... वह बहुत परेशान है.... उसका निलंबन समाप्त कराया जाए।
शिक्षक की धौंस पर हेडमास्टर कह रहे हैं कि 30 तारीख को उसका निलंबन समाप्त हो जाएगा.... शिक्षक कह रहा है कि उसने इस काम के लिए 10000 रूपए दिए है.... अगर उसका काम नहीं हो पा रहा है तो पैसे वापस लौटा ​दे। एक बार दोबारा से हेडमास्टर कह रहा है कि 30 तारीख काम हो जाएगा अगर नहीं हुआ तो पैसा वापस कर देंगे।

इनका कहना है
इंटरनेट मीडिया पर जारी हुए आडियो के बाद हेडमास्टर को निलंबित कर दिया है। कटनी जिला शिक्षा अधिकारी को पूरे मामले की जांच रिपोर्ट पेश करने को कहा गया है।
राजेश तिवारी, संयुक्त संचालक लोक शिक्षण जबलपुर संभाग

17 जनवरी को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here