Loading...    
   


BHOPAL: बर्थडे पार्टी में छात्रा से रेप, वीडियो और फोटो वायरल की धमकी देकर 6 माह किया शोषण - MP NEWS

भोपाल।
मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में बर्थडे पार्टी मनाने के बहाने बीकॉम की छात्रा को घर बुलाकर युवक द्वारा दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। आरोपी वीडियो और फोटो वायरल करने की धमकी देकर दुष्कर्म कर रहा था। आरोपी की हरकतों से तंग आकर युवती ने यह बात चचेरे भाई से बताई। इसके बाद अशोका गार्डन थाने में शिकायत की। 

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म और धमकी देने का मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है। 19 वर्षीय युवती रायसेन की रहने वाली है। वह बीकॉम की पढ़ाई करने भोपाल आई थी। वह अशोका गार्डन इलाके में कपड़े की दुकान में काम करने लगी थी। उसके साथ विदिशा निवासी राम श्याम गुर्जर भी काम करता था। दोनों के बीच दोस्ती हो गई। अकेली रह रही युवती को राम श्याम कई बार घर से दुकान लाता और छोड़ता था। उसने पिछले साल 13 अगस्त को युवती को बताया कि आज उसका जन्मदिन है, सभी दोस्त मिलकर पार्टी कर रहे हैं।  

युवती ने इनकार किया तो उसने कहा कि वह उसे लेने आ रहा है। वह उसे एक दोस्त के कमरे पर ले गया, जहां कोई नहीं था। उसने युवती के साथ जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाए। आरोपी उसे बदनाम करने के मैसेज करने लगा। उसने युवती को बताया कि उसके पास वीडियो और फोटो हैं। इसके बाद आरोपी ने अक्टूबर भी दुष्कर्म किया।

17 जनवरी को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here