Loading...    
   


करिश्मा कपूर को अपना घर बेचना पड़ा, 10 करोड़ में हुआ सौदा - BOLLYWOOD NEWS n GOSSIP

90 के दशक में धमाकेदार एंट्री करने वाली बॉलीवुड एक्टर करिश्मा कपूर इन दिनों काफी अच्छी स्थिति में नहीं है। पिछले कुछ सालों में उनकी पर्सनल लाइफ काफी डिस्टर्ब रही। पति से अलग होने के बाद उन्हें अपना घर बेचना पड़ा। बताया जा रहा है कि ₹100000000 में उनके घर का सौदा हो गया है। 

करिश्मा कपूर ने मुंबई के खार इलाके में पिछले साल की एक आलीशान फ्लैट खरीदा था। यही फ्लैट उन्हें बेचना पड़ा। अच्छी कीमत के लिए करिश्मा कपूर ने अपने फ्लाइट की बिक्री हेतु ऑनलाइन लिस्टिंग की थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक उनके इस घर की बिक्री 24 दिंसबर को हुई है। उनका यह फ्लैट 10वीं मंजिल पर 1610 वर्ग फुट में फैला हुआ है। 

याद दिला दें कि करिश्मा कपूर ने साल 1991 में बॉलीवुड फिल्म प्रेम कैदी से डेब्यू किया था। इंडस्ट्री में उन्होंने धमाकेदार एंट्री की थी। बहुत कम समय में करिश्मा कपूर ने अपनी बड़ी फैन फॉलोइंग बना ली थी लेकिन इसके बाद उन्होंने दिल्ली के एक बिजनेसमैन संजय कपूर से शादी कर ली और उनकी लाइफ में सब कुछ चेंज हो गया। करिश्मा कपूर की दो बच्चे भी हैं। पिछले कुछ सालों में खबरें आती रहीं कि उनकी पर्सनल लाइफ काफी डिस्टर्ब है। बाद में दोनों अलग हो गए।

17 जनवरी को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here