Loading...    
   


विधायक नारायण त्रिपाठी: भाजपा के लिए विंध्य का मिशन छोड़ने को तैयार नहीं - MP NEWS

भोपाल
। समाजवादी पार्टी, कांग्रेस पार्टी और भारतीय जनता पार्टी के नेता एवं विधायक नारायण त्रिपाठी प्रथक विंध्य प्रदेश के लिए आंदोलन का मन बना चुके हैं। विंध्य के मिशन के लिए वह भाजपा छोड़ने को तैयार है परंतु भाजपा के लिए अपना मिशन छोड़ने को तैयार नहीं है। 

विधायक नारायण त्रिपाठी ने अपने इरादे स्पष्ट कर दिए हैं। उचेहरा क्षेत्र में आयोजित एक सभा में उन्होंने कहा कि विंध्य प्रदेश का आदमी जहां भी होगा वह अपने आप में सक्षम है कि अपना संगठन बनाएगा और राजनीति करेगा। इस प्रकार उन्होंने स्पष्ट कर दिया है कि विंध्य प्रदेश के लिए एक नया संगठन बनाया जाएगा और इसी नए संगठन के बैनर तले नारायण त्रिपाठी अपनी राजनीति करेंगे। 

प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा की नसीहत नहीं मानी 

पिछले दिनों भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा ने विधायक नारायण त्रिपाठी को भोपाल बुलाया था। विधायक त्रिपाठी भारतीय जनता पार्टी से अनुमति लिए बिना पृथक विंध्य प्रदेश के आंदोलन की शुरुआत कर चुके हैं। भाजपा में इस तरह की गतिविधियों को अनुशासनहीनता माना जाता है। विष्णु दत्त शर्मा ने नसीहत दी थी के अपना पूरा कार्यक्रम पार्टी के सामने प्रस्तुत करें और अनुमति मिलने के बाद ही उसे आगे बढ़ाएं, लेकिन नारायण त्रिपाठी ने उनकी नसीहत नहीं मानी। सभाओं का सिलसिला शुरू हो गया है। 

17 जनवरी को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here