Loading...    
   


INDORE में FAKE Paytm App वाली लड़की, एक्टिवा का नंबर बदलकर घूम रही है, CCTV में कैद - MP CRIME NEWS

इंदौर
। FAKE PAYTM APP के माध्यम से शहर के व्यापारियों को खुलेआम धोखा दे रही लड़की अब पुलिस के लिए चुनौती बन गई है। मामला मीडिया की सुर्खियों में आने के बावजूद लड़की खुलेआम घूम रही है। सीसीटीवी कैमरा में रिकॉर्ड हुआ है कि लड़की के स्कूटर का नंबर बदल गया है। पुराना नंबर भी फर्जी था और नया नंबर भी फर्जी है। इंदौर पुलिस की क्राइम ब्रांच सहित दो थानों (तुकोगंज और संयोगिता गंज) कि पुलिस लड़की की तलाश कर रही है। 

FAKE Paytm App वाली लड़की ने क्या किया

डीआईजी हरिनारायणाचारी मिश्र ने बताया कि एक ही दिन में शहर के तीन कारोबारियों के यहां पहुंची और खरीदी करने के बाद डिजिटल पेमेंट करने के लिए उनकी दुकान पर लगे पेटीएम के क्यूआर कोड को स्कैन किया। थोड़ी देर बाद अपने मोबाइल पर राइट का निशान दिखाकर चली गई लेकिन बाद में जब दुकानदारों ने चेक किया तो पता चला कि पेमेंट उनके बैंक अकाउंट में नहीं आया है। अपोलो टावर के रेडीमेड कपड़ों के व्यापारी, कोठारी मार्केट के जूते व्यापारी सहित कई लोग इस लड़की की ठगी का शिकार हो चुके हैं।

इंदौर क्राइम ब्रांच सहित 2 थानों की पुलिस लड़की की तलाश कर रही है

युवती के कई स्थानों से सीसीटीवी फुटेज भी पुलिस ने हासिल किए हैं। फुटेज में युवती की गाड़ी के नंबरों में भी गड़बड़ी मिली है यानी युवती नंबर में हेरफेर कर भी शहर में घूम रही है। डीआईजी हरिनारायणाचारी मिश्र ने बताया कि आरोपी युवती को लेकर क्राइम ब्रांच व दो थानों की पुलिस को पड़ताल में लगाया है। उसे जल्द गिरफ्तार किया जाएगा। जांच टीमों को उसकी सफेद रंग की एक्टिवा पर दो अलग-अलग नंबर मिले हैं। एक नंबर हातोद का तो दूसरा नंबर एमओजी लाइन का है। दोनों पते पर वाहन मालिक दूसरे मिले हैं।

अपोलो टावर के व्यापारियों के साथ की थी धोखाधड़ी

गौरतलब है कि उक्त युवती ने मंगलवार को अपोलो टॉवर में एक रेडीमेट गार्मेंट्स व्यापारी के यहां से 17 हजार रुपए के कपड़े खरीदकर उन्हें फेक पेटीएम एप से धोखाधड़ी की थी। इस वारदात के पहले वह कोठारी मार्केट में एक जूता कारोबारी के यहां भी जूते लेने गई थी। उसने 3600 रुपए कीमत के तीन जोड़ी जूते खरीदे और इसका भी फेक पेटीएम एप से राइट का निशान दिखाकर धोखाधड़ी कर चली गई थी। अपोलो टॉवर के व्यापारियों ने फेक पेटीएम के खिलाफ जागरूकता अभियान भी चला रखा है।

25 दिसम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here