Loading...    
   


NEW YEAR PARTY: 2 तरह की प्लानिंग इस साल सबसे ज्यादा

नया साल आने वाला है और इसी के साथ नए साल की पार्टियों की तैयारियां भी हो चुकी है। कोरोनावायरस के नए स्ट्रेन कि भारत में मौजूदगी की पुष्टि के बाद ज्यादातर लोगों ने होटल, रेस्टोरेंट्स, मॉल या फिर पब आदि में न्यू ईयर पार्टी की प्लानिंग कैंसिल कर दी है। 2 तारीख की पार्टियां सबसे ज्यादा प्लान की गई है। पहली हाउस पार्टी और दूसरी फार्म हाउस पार्टी। 

कोरोनावायरस के नए स्ट्रेन के कारण लोगों ने न्यू ईयर पार्टी का प्लान बदल दिया

साल 2020 भारत देश के नागरिकों के लिए काफी तनावपूर्ण रहा। कैलेंडर बदल रहा है परंतु हालात सामान्य नहीं हो रहे। जैसे-तैसे कोविड-19 की वैक्सीन की खबर सुनकर लोग राहत महसूस कर रहे थे कि तभी नए स्ट्रेन की खबरें आ गई। लॉगइन खबरों पर भरोसा नहीं करते लेकिन जब ब्रिटेन जैसे देश में क्रिसमस के त्योहार पर प्रतिबंध लगाया गया, तो सारी दुनिया सीरियस हो गई। भारत में ब्रिटेन से वापस आए लोगों की जांच की जा रही है। इनमें से कुछ लोग नए स्ट्रेन से पीड़ित पाए जा रहे हैं। ऐसी स्थिति में लोग भीड़-भाड़ वाली जगह पर जाकर नए साल पर खतरा मोल लेने के मूड में नहीं है। 

लोग दोस्त यारों के साथ सुरक्षा और सुकून से पार्टी करना चाहते हैं। इसलिए सबसे ज्यादा हाउस पार्टी प्लान की जा रही है। घर में पार्टी के फायदे कई हैं। आप अपने करीबी लोगों के साथ होते हैं। भीड़ कम होती है और खर्च भी कम। लेकिन अगर आप बाहर पार्टी करना चाहते हैं तो फार्म हाउस पार्टी कर सकते हैं। भारत के कई शहरों में फार्म हाउस के मालिक पार्टी के लिए अपना फार्म हाउस उपलब्ध करा रहे हैं। कुछ मोबाइल एप्लीकेशन और सोशल मीडिया पर विज्ञापन भी दिए जा रहे हैं। कंपनियां या समूह फार्म हाउस पार्टी का विकल्प पसंद कर रहे हैं।

अधिकतर पार्टी लवर्स को लगता है कि कोरोना को देखते हुए अलग अलग शहरों में पब और बार में पार्टी पर प्रशासन सख्त रहेगा और कौन नए साल जश्न फीका करना चाहता है।

25 दिसम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here