Loading...    
   


BHOPAL में सांसद एवं साध्वी का अपमान, प्रज्ञा सिंह ठाकुर नाराज, कार्यक्रम छोड़कर चली गईं - MP NEWS

भोपाल
। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में भारतीय जनता पार्टी के नेताओं द्वारा अपनी ही पार्टी की सांसद एवं साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर के अपमान का मामला सामने आया है। भोपाल के नेताओं ने साध्वी को अपमानित करने के लिए मंच पर उनकी कुर्सी सबसे पीछे लगा दी। यह देखकर सन्यास धारण कर चुकी साध्वी स्वयं पर नियंत्रण नहीं रख पाईं और नाराजगी प्रकट करते हुए कार्यक्रम छोड़ कर चली गईं।

मामला बीजेपी ऑफिस में अटल भवन के लोकार्पण कार्यक्रम का

किस्सा दिन शुक्रवार, तारीख 25 दिसंबर 2020 और स्थान भारतीय जनता पार्टी का जिला कार्यालय का है। पूर्व प्रधानमंत्री भारत रत्न स्वर्गीय अटल बिहारी वाजपेई के जन्म दिवस के अवसर पर अटल भवन का लोकार्पण किया जाना था। बतौर मुख्य अतिथि सीएम शिवराज सिंह चौहान आने वाले थे। भोपाल की सांसद होने के नाते इस कार्यक्रम में साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर भी सम्माननीय अतिथि के रूप में आमंत्रित की गई थी। 

भाजपा नेताओं से नाराज हैं सांसद कार्यक्रम छोड़ कर चली गईं

सांसद प्रज्ञा ठाकुर इससे पहले अटल जी की प्रतिमा के उद्घाटन के दौरान CM शिवराज, प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा, मंत्री विश्वास सारंग, संगठन मंत्री सुहास भगत और अन्य भाजपा नेताओं के साथ मौजूद थीं। कार्यक्रम के बाद ही पुराने शहर में इमामी गेट स्थित भाजपा के नवनिर्मित भवन के लोकार्पण समारोह में सभी नेताओं को पहुंचना था। इसमें सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर भी शामिल थीं। वह कार्यक्रम में पहुंचीं, लेकिन मंच पर उन्हें पीछे की कतार में कुर्सी दी गई, इससे वह भड़क गईं। उन्होंने बैठने से इनकार कर दिया। स्थानीय भाजपा नेताओं ने उन्हें मनाने की कोशिश की, लेकिन वह कार्यक्रम में CM शिवराज के पहुंचने से पहले ही रवाना हो गईं।

25 दिसम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here