Loading...    
   


GWALIOR में डेढ़ घंटा देरी से आई गोवा एक्सप्रेस, तेलंगाना और सचखंड भी लेट - MP NEWS

ग्वालियर
। शीतलहर और कोहरे के चलते ट्रेनों की चाल बिगडऩे लगी है। आलम यह है कि ट्रेनों एक घंटे तक लेट हो रही हैं। इसके चलते यात्रियों को दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है। वहीं, ट्रेनों की लेटलतीफी से परिचालन पर असर पड़ रहा है। कई ट्रेनें देरी से ग्वालियर पहुंचीं। 

दिल्ली से एरनाकुलम जाने वाली मंगला एक्सप्रेस दो घंटे की देरी से झांसी पहुंची। तेलंगाना एक्सप्रेस 20 मिनट, गोवा एक्सप्रेस एक घंटा 33 मिनट, सचखंड एक्सप्रेस 40 मिनट की देरी पहुंची। इसके चलते यात्रियों को दिक्कत का सामना करना पड़ा। यात्री ट्रेन के समय पर स्टेशन पहुंच गए और घंटों तक इंतजार करना पड़ा। रेलवे अधिकारियों के मुताबिक कोहरे के चलते परिचालन प्रभावित हो रहा है। इसके लिए इंतजाम किए जा रहे हैं।

सेना ने दी अनुमति, तीसरी रेल लाइन जनवरी में शुरू

झांसी- बबीना के बीच तीसरी रेल लाइन को शुरू करने में हो रही देरी अब खत्म होने जा रही है। सेना अपने डिफेंस यार्ड में जनवरी में काम करने की अनुमति प्रदान करेगा। इसके लिए सेना ने सहमति दे दी है। इस काम के पूरा होने पर ही मार्च तक तीसरी रेल लाइन चालू हो सकेगी। झांसी से बबीना के बीच तीसरी लाइन (25.35 किलोमीटर) को बिछाने का काम रेलवे कर रहा है। 

झांसी और बबीना के बीच पटरी बिछाने और छोटे- बड़े 30 पुलों को बनाने का काम पूरा कर लिया गया है। बिजौली, खजराहा व डीजल शेड पर इलेट्रॉनिक इंटरलॉकिंग का काम भी पूरा कर लिया गया है। अब बबीना स्टेशन पर इलेट्रॉनिक इंटरलॉकिंग का काम बाकी रह गया है।

22 दिसम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here