Loading...    
   


मध्य प्रदेश के 3 जिलों में महिला पंचायत सचिव सहित 7 सस्पेंड - MP EMPLOYEE NEWS

भोपाल
। मध्य प्रदेश के 3 जिलों में 7 ग्राम पंचायत सचिवों को सस्पेंड कर दिया गया। खंडवा में हितग्राही का आवेदन अन्य योजना में प्रस्तुत करने के कारण, मुरैना में आयुष्मान भारत योजना की समीक्षा के दौरान 5 पंचायत सचिव और अशोक नगर में शासकीय राशि के प्रभक्षण के आरोप में एक महिला पंचायत सचिव को सस्पेंड किया गया है।

खंडवा में ग्राम पंचायत जामनिया खुर्द के पंचायत सचिव संजय यादव सस्पेंड

खण्डवा। जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी श्री रोशन कुमार सिंह ने ग्राम पंचायत जामनिया खुर्द के पंचायत सचिव संजय यादव को निलंबित करने के आदेश जारी किए है। मुख्य कार्यपालन अधिकारी श्री रोशन सिंह ने बताया कि ग्राम पंचायत जामनिया खुर्द के ग्राम खेरी दूधकुंडिया निवासी संतराम की मृत्यु गत वर्ष हो गई थी। मृतक का पंजीयन कर्मकार मण्डल योजना में था, जबकि सचिव द्वारा मृतक का आवेदन संबल योजना के तहत प्रस्तुत किया गया, जिससे पीड़ित परिवार को समय पर भुगतान नही हो सका। सचिव की इस लापरवाही पर उसे निलंबित किया गया।

मुरैना में कलेक्टर ने 5 पंचायत सचिवों को सस्पेंड किया

मुरैना। कलेक्टर श्री अनुराग वर्मा ने विकासखण्ड मुख्यालयों पर पहुंचकर आयुष्मान भारत योजना की समीक्षा की। समीक्षा के दौरान लक्ष्य के अनुरूप प्रगति न होने पर उन्होंने असंतोष व्यक्त किया। इस पर मुख्य कार्यपालन अधिकारी जिला पंचायत ने संबंधित ग्राम पंचायतों के 5 सचिवों को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है। जिसमें पोरसा विकासखण्ड की ग्राम पंचायत महदौरा के पंचायत विजयप्रताप सिंह तोमर, बिजलीपुरा के पंचायत सचिव पंकज सिंह नरवरिया, अम्बाह विकासखण्ड की ग्राम पंचायत तुतवास के सचिव ब्रजराज सिंह तोमर, ग्राम पंचायत चांद के पुरा के शिवनारायण सिंह तोमर और ग्राम पंचायत गूंज के रणवीर सिंह तोमर को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है। निलंबन अवधि में इनका प्रभार संबंधित ग्राम पंचायत के रोजगार सहायक को दिया गया है।

शासकीय राशि के प्रभक्षण के आरोप में श्रीमति मधु अहिरवार सस्पेंड

अशोकनगर। मुख्‍य कार्यपालन अधिकारी जिला पंचायत श्री बी.एस.जाटव द्वारा जनपद पंचायत अशोकनगर के ग्राम पंचायत कजराई सचिव श्रीमति मधु अहिरवार को शासकीय कार्यो में लापरवाही तथा शासकीय राशि के प्रभक्षण करने पर तत्‍काल प्रभाव से निलंबित किया गया है।

22 दिसम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here