Loading...    
   


GWALIOR कुनाल तोमर को 5 लड़कों ने बंदूक की बटों से पीटा - MP NEWS

ग्वालियर
। यूनिवर्सिटी थाना क्षेत्र के गोविंदपुरी इलाके में स्थित होटल मोजाइक के सामने बॉलीवुड स्टाइल में 5 लड़कों ने मिलकर 23 वर्षीय छात्र कुनाल तोमर और उसके दोस्तों को को बंदूक की बटों से पीटा। इससे पहले कि कोई बड़ी वारदात हो पाती, किसी ने पुलिस को खबर कर दी और पुलिस पार्टी घटनास्थल पर पहुंच गई।

गोला का मंदिर थाना क्षेत्र के कुंज विहार कॉलोनी निवासी 23 वर्षीय कुनाल पुत्र किशोर सिंह तोमर छात्र है और बीती रात अपने दोस्त रविन्द्र यादव के साथ होटल मोजाइक में चल रही रधुवीर यादव की बर्थडे पार्टी में शामिल होने आया था। पार्टी से फ्री होकर वह तथा रविन्द्र यादव होटल से बाहर आ रहे थे कि तभी रोहित गुर्जर, सतेन्द्र सिंह, प्रिंस पाठक ने उसकी गाड़ी के सामने अपनी फॉर्च्यूनर कार क्रमांक MP07 CG 1019 अड़ा दी और गाली गलौज करने लगे। जब उसने विरोध किया तो इसी बीच उनके दो अन्य साथी स्कॉर्पियो कार क्रमांक MP30 C 4616 से आए और रायफल निकाल कर मारपीट कर दी।

मारपीट होते देखकर अन्य युवक उसे बचाने आए तो आरोपियों ने उन पर रायफल तान कर गोली मारने की धमकी दे दी। इसके बाद आरोपी अपने वाहनों से फरार हो गए। मामले का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को उपचार कराने भेजकर मामला दर्ज कर लिया है।

31 दिसम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here