Loading...    
   


GF के घर से निकले BF को फर्जी क्राइम ब्रांच ने पकड़ा, ₹100000 रिश्वत वसूली - INDORE NEWS

इंदौर।
 मध्य प्रदेश के इंदौर में बदमाशों ने ठगी का एक नया तरीका अपनाते हुए युवक-युवती से एक लाख रुपए लूट लिए। युवक-युवती को यहां से जाता देख दो बदमाश क्राइम ब्रांच वाले बनकर आए और रोककर उन्हें कार्रवाई करने की धमकी दी। डरे पीड़ितों से ऑनलाइन एक लाख रुपए अपने खाते में ट्रांसफर करवा लिए और 60 हजार रुपए अगले दिन देने का कहते हुए चले गए।    

पीड़ित को जब लगा कि ये नकली पुलिस है तो वे थाने पहुंचे और पूरी बात बताई। पुलिस ने देर रात दोनों को पकड़कर रुपए बरामद कर लिए। एएसपी प्रशांत चौबे ने बताया कि एरोड्रम थाने पर पीड़ित ने शिकायत दर्ज करवाई है कि वह अपने महिला मित्र से मिलने गया था। दो लोग रास्ते में मिले और रोककर कहा कि हम क्राइम ब्रांच से हैं, उन कई आरोप लगाते हुए कार्रवाई करने को कहा। डरे पीड़ितों से उन्होंने ऑनलाइन एक लाख रुपए की ठगी कर ली। वे 60 हजार रुपए और मांग रहे थे। इस पर उन्होंने रुपए नहीं होने का कहा। इस पर अगले दिन देने का कहकर चले गए। पीड़ित को वे नकली पुलिस लगे तो तत्काल थाने पहुंचे और पूरी कहानी बताई। 

पुलिस ने तत्काल बल को अलर्ट किया और ऑनलाइन लिंक से मिली जानकारी के अनुसार दोनों आरोपी को देर रात दबोच लिया। आरोपियों से रुपए भी बरामद कर लिए गए हैं। पुलिस के अनुसार दोनों आरोपियों के रिकार्ड खंगाले जा रहे हैं।

31 दिसम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here