Loading...    
   


DB MALL सहित MP नगर के कई मुख्य मार्ग बंद - BHOPAL NEWS

भोपाल।
 मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में मेट्रो परियोजना के निर्माण कार्य के लिए होशंगाबाद रोड पर निर्माण कार्य किया जा रहा है। इसके कारण नापतौल विभाग एवं पोस्ट ऑफिस कार्यालय के सामने से डीबी मॉल के सामने चौराहा तक मुख्य मार्ग को बंद किया जाना है। दुर्घटना की आशंका को देखते हुए यह रास्ता 28 दिसंबर 2020 से 7 फरवरी 2021 बंद रहेगा।    
 
हल्के एवं मध्यम वाहन जिंसी चौराहा की ओर से मैदा मिल होकर एमपी नगर की ओर जाने वाला ट्रैफिक प्रेस कॉम्पलेक्स से एमपी नगर की ओर जा सकेंगा। एमपी नगर की ओर से जिंसी तिराहे की ओर जाने वाला ट्रेफिक डीबी मॉल तिराहे से जेल रोड होते हुए जिला न्यायालय से केंद्रीय विद्यालय क्रमांक-1 से मैदा मिल होते हुए आ-जा सकेगा।जेल रोड का उपयोग कर लाल परेड मैदान, जहांगीराबाद होकर भारत टॉकीज, नादरा बस स्टैंड की ओर आ-जा कर सकेंगे। 

यातायात हेल्प लाइन फोन कर सकते हैं 

अनुमति प्राप्त भारी वाहनों का प्रवेश भी इस रास्ते की ओर पूरी तरह प्रतिबंधित रहेगा। यह वाहन केवल बायपास का उपयोग कर ही शहर के अन्य हिस्सों में आवागमन कर सकेंगे। ट्रैफिक में किसी भी प्रकार परेशान होने पर यातायात हेल्प लाइन फोन नंबर-0755-2677340, 2443850 पर सपंर्क कर सकते हैं।

28 दिसम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here