Loading...    
   


राहुल गांधी पार्टी को छोड़कर पार्टी मनाने विदेश गए- सवाल और बवाल शुरू - NATIONAL NEWS

भोपाल
। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने फिर से कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष बनने जा रहे राहुल गांधी पर तंज कसा है। श्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट करके कहा कि 'कांग्रेस इधर अपना 136 वां स्थापना दिवस मना रही है और राहुल जी ‘9 2 11’ हो गये!!' 

राहुल गांधी कहां और क्या करने गए हैं 

किसी भी पार्टी के लिए उसका स्थापना दिवस निश्चित रूप से एक महत्वपूर्ण दिन होता है। अपेक्षा की जाती है कि इस दिन पार्टी के सभी प्रमुख नेता पार्टी के झंडे के नीचे खड़े दिखाई देंगे। कांग्रेस पार्टी वैसे भी संकट काल से गुजर रही है। ऐसी स्थिति में राहुल गांधी का अनुपस्थित होना बड़े प्रश्न उपस्थित करता है। बताया जा रहा है कि राहुल गांधी कांग्रेस पार्टी के स्थापना दिवस के 1 दिन पहले विदेश चले गए हैं। रणदीप सुरजेवाला का कहना है कि वह व्यक्तिगत कारणों से विदेश गए हैं। भारतीय जनता पार्टी के नेता आरोप लगा रहे हैं कि राहुल गांधी (कांग्रेस) पार्टी को छोड़कर (न्यू ईयर) पार्टी मनाने गए। 

किसान आंदोलन के बीच राहुल गांधी की विदेश यात्रा किरकिरी करवा रही है 

भारत में इन दिनों किसान आंदोलन चल रहा है। किसान केंद्र में सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी की नरेंद्र मोदी सरकार के खिलाफ नए कृषि कानूनों को रद्द करवाने के लिए कड़कड़ाती ठंड में सड़कों पर बैठे हैं और ऐसी स्थिति में देश का सबसे बड़ा विपक्षी दल किसान आंदोलन में इतनी शक्ति के साथ भाग लेते हुए नजर नहीं आ रहा जैसा कि यदि भाजपा विपक्ष में होती तो करती। इस सब के बीच राहुल गांधी की गोपनीय विदेश यात्रा में पूरी कांग्रेस पार्टी की किरकिरी करवा दी है।

28 दिसम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here