Loading...    
   


एक्सीडेंट में 5 किसानों की मौत: राजस्थान में धान बेचने गए थे मध्य प्रदेश के किसान - MP NEWS

ग्वालियर
। राजस्थान की सीमा से लगे मध्य प्रदेश के जिला श्योपुर निवासी 10 किसान कोटा के दीगोद थाना क्षेत्र में रोड एक्सीडेंट का शिकार हो गए। एक हाई स्पीड ट्रक ने बोलेरो में सवार किसानों को टक्कर मार दी जिससे 5 किसानों की मौत हो गई जबकि पांच गंभीर रूप से घायल है।

कोटा पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सभी लोग मध्यप्रदेश के रहने वाले हैं। वे सभी कोटा में धान बेचने आए थे। देर रात को वापस मध्य प्रदेश लौट रहे थे। दीगोद थाना क्षेत्र में उम्मेदपुरा पेट्रोल पंप के पास हादसा हुआ है। ट्रक ने बोलेरो के टक्कर मारी है। हादसे के वक्त बोलेरो में 10 लोग सवार थे। हादसे में लोकसभा स्पीकर ओम बिरला ने शोक व्यक्त किया है। साथ ही उन्होंने प्रशासन को घायलों के इलाज की व्यवस्था करने के निर्देश दिए हैं।

कोटा में एक्सीडेंट का शिकार हुए किसानों के नाम

हादसे में 35 साल के हनुमान, 32 साल के रामवीर, 52 साल के मांगीलाल, 17 साल के अजय और 40 साल के जगदीश सुमन की मौत हुई है। सभी मध्य प्रदेश के श्योपुर निवासी हैं। वहीं, घायलों में बीरबल, कल्याण, चतर सिंह, भरत और जगदीश शामिल है। मरने वालों में चार लोग श्योपुर के जैणी गांव मानपुर के रहने वाले है। जगदीश सुमन जवालापुर पोस्ट सोई जिला श्याेपुर गांव के निवासी है।

04 दिसम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here