Loading...    
   


विद्या बालन के साथ डिनर विवाद पर वन मंत्री का बयान - MP NEWS

इंदौर
। बॉलीवुड एक्टर विद्या बालन के साथ डिनर विवाद पर मध्य प्रदेश के वन मंत्री विजय शाह का बयान सामने आया है। उनका कहना है कि डिनर का आयोजन मैंने नहीं किया था, कैंसिल क्यों हुआ यू से पूछे जिसने आयोजित किया था। घटना के करीब 1 महीने बाद आज सुबह खबर सुर्खियों में आई थी कि वन मंत्री विद्या बालन के साथ डिनर करना चाहते थे और जब विद्या बालन ने विनम्रता पूर्वक मना कर दिया तो डीएफओ ने शूटिंग के लिए वन क्षेत्र में जा रहे वाहनों को रोका जिसके कारण 1 दिन तक शूटिंग बाधित रही। मंत्रालय से दखल दिए जाने के बाद डीएफओ ने वाहनों को जंगल में जाने दिया जबकि यूनिट के पास इसकी अनुमति थी।

बॉलीवुड अभिनेत्री विद्या बालन के साथ डिनर विवाद पर वन मंत्री विजय शाह का बयान

"मैं पूछना चाहता हूं शूटिंग कब कैंसिल हुई, जिन्होंने अनुमति ली थी उनके निमंत्रण पर मैं गया था, उनका आग्रह था कि लंच या डिनर लेकर जाएं। मैंने कहा था कि अभी तो संभव नहीं है। मैंने कहा था एक महीने बाद जब मैं महाराष्ट्र जाऊंगा तो आपसे मिलते हुए जाऊंगा। ह

म मिले शूटिंग देखी, डिनर उनका किसी कारण से कैंसिल हुआ। इसका कारण तो जिन्होंने निमंत्रण दिया वे ही बता पाएंगे। मेरा तो कोई लेना देना नहीं है, यह खबर तो महीनेभर पुरानी है, लेकिन यह जरूर बता दूं कि फिल्म नहीं रुकी है। 

संबंधित समाचार

28 नवम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here