Loading...    
   


जेल प्रहरी भर्ती परीक्षा: कांग्रेस ने उम्मीदवारों की मांग का समर्थन किया , सरकार से सवाल पूछा - MP NEWS

भोपाल
। जेल प्रहरी भर्ती परीक्षा के मामले में मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने उम्मीदवारों की उस मांग का समर्थन किया है जिसमें पूछा जा रहा है कि जेल प्रहरी भर्ती परीक्षा ऐन मौके पर स्थित क्यों की। उल्लेखनीय है कि केवल भोपाल समाचार डॉट कॉम उम्मीदवारों की आवाज बना हुआ था। 

3 सेंटरों के स्थान परिवर्तन के कारण परीक्षा निरस्त करना अस्वीकार

मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के मीडिया विभाग के उपाध्यक्ष भूपेंद्र गुप्ता ने सरकार से सवाल किया है कि जेल प्रहरी भर्ती परीक्षा प्रोफेशनल एग्जाम बोर्ड ने क्यों निरस्त की इसके कारण सार्वजनिक किए जाने चाहिए। केवल 3 सेंटरों के स्थान परिवर्तन के कारण परीक्षा निरस्त किए जाना कोई तर्कसंगत कारण नहीं है। 

क्या कोई भ्रष्टाचार हो रहा है, खुली जांच होनी चाहिए

गुप्ता ने सवाल किया कि क्या फिर से पीईबी में पेपर लीक होने लगे हैं या परीक्षा एजेंसी द्वारा ही परीक्षार्थियों से सेटिंग कर कोई भ्रष्टाचार हो रहा है? इसकी खुली जांच होनी चाहिए। गुप्ता ने कहा कि मध्यप्रदेश की आज तक जितनी बदनामी व्यापम के माध्यम से हुई है, उसकी कीमत मध्य प्रदेश के पढ़े लिखे प्रतिभाशाली प्रोफेशनल्स ने चुकाई है। उसकी अभी क्षतिपूर्ति भी नहीं हो पाई है कि पीईबी में भी वही सब कारगुजारी चालू हो गईं हैं। गुप्ता ने निष्पक्ष जांच की मांग की है।

25 नवम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here