Loading...    
   


Google Call लॉन्चिंग के लिए तैयार, ट्रूकॉलर को रिप्लेस करेगा - NATIONAL NEWS

इसमें कोई दो राय नहीं कि Truecaller एक उपयोगी एप्लीकेशन है परंतु इसमें भी कोई दो राय नहीं कि ट्रूकॉलर के
कारण काफी परेशानी होती है और Truecaller की मनमानी कभी-कभी कष्टदायक हो जाती है। ऐसा इसलिए होता है क्योंकि बाजार में Truecaller के सामने कंपटीशन नहीं है लेकिन अब Google Call लॉन्चिंग के लिए तैयार है और गूगल कॉल, ट्रूकॉलर को कंपटीशन नहीं देगा बल्कि रिप्लेस कर देगा। 

गूगल के इस नए ऑफर के बारे में सबसे पहले 9to5Mac ने खबर दी है। गूगल के इस नए एप का नाम Google Call होगा जो कि कॉलर आईडी और स्पैम प्रोटेक्शन में सक्षम होगा। गूगल के इस एप का एक विज्ञापन यूट्यूब पर भी देखा गया है, हालांकि यह एप अभी तक गूगल प्ले-स्टोर पर लिस्ट हुआ नहीं है, लेकिन उम्मीद की जा रही है कि गूगल जल्द ही इस को आधाकारिक तौर पर रिलीज करेगा। यूट्यूब पर देखे गए विज्ञापन में "lets you answer with confidence” कैप्शन का इस्तेमाल किया गया है। 

आपको बता दें कि गूगल फोन एप को हाल ही में कॉलर के नाम को पढ़ने समेत कई फीचर्स मिले हैं। गूगल फोन एप नॉन पिक्सल फोन यूजर्स के लिए उपलब्ध है। अपडेट के बाद इस एप में स्क्रीन लॉक होन पर भी कॉलर के नाम आदि की जानकारी मिलेगी।

गूगल ने इस एप में ऑटो डिलेशन फीचर भी जोड़ा है जिसके बाद 30 दिन से पुराने कॉलर की हिस्ट्री एप से गायब हो जाएगी। फोन एप में “Saved voicemails” का शॉर्टकट भी जुड़ा है। गूगल फोन एप पिक्सल सीरीज के फोन का प्राइमरी डायलर है। 

25 नवम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here