Loading...    
   


Google Tasks App Download करें, ज्ञान बढ़ाए और पैसा कमाए

गूगल भारत में अपनी विभिन्न सेवाओं को दुरुस्त बनाए रखने के लिए एक नई ट्रिक पर काम कर रहा है। Google Tasks Mate App लॉन्च किया गया है। इसके जरिए गूगल लोगों से स्थानीय भाषा के शब्द प्राप्त करके अपने सर्च इंजन को ताकतवर बना रहा है और दुकानों या प्रतिष्ठानों के ऐड्रेस वेरीफिकेशन का काम भी करवा रहा है। सही जानकारी देने वाले यूजर्स को इनाम दिया जाता है। इस प्रकार लोग गूगल के लिए काम करके पैसे कमा रहे हैं। साथ-साथ उनकी नॉलेज भी बढ़ रही है।

Google Tasks App में किस तरह के टास्क मिलेंगे

गूगल एप टास्क मेट के टास्क Sitting या Field जैसी कैटेगरी में होंगे। पहली कैटेगरी यानी सीटिंग टास्क में आपको स्थानीय भाषा में अनुवाद करने और किसी वाक्य को बोलकर रिकॉर्ड करने जैसे टास्क मिलेंगे। वहीं फील्ड टास्क में आपसे दुकान के अगले हिस्से की तस्वीर लेने और मैपिंग के बारे में जानकारी देनी पड़ सकती है। 

जीते हुए पैसे बैंक अकाउंट में ट्रांसफर करने की सुविधा

एप में कई लेवल भी होंगे और साथ ही आपको इस बात की भी जानकारी मिलेगी कि आपने कितने टास्क पूरे कर लिए हैं और आपकी परफॉर्मेंस कैसी रही है। इसके अलावा आपको यह भी पता चलेगा कि आपने कितने पैसे कमाए। आप किसी भी वक्त, किसी भी जगह से अपनी सुविधानुसार टास्क पूरा कर सकते हैं। टास्क जीतने के बाद जो पैसे मिलेंगे, उन्हें आ किसी ई-वॉलेट या बैंक अकाउंट में मंगा सकते हैं। 
Google Tasks Mate App Download करने के लिए यहां क्लिक करें


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here