Loading...    
   


INDORE के परदेसी पुरा में आग, करोड़ों की संपत्ति स्वाहा, काबू पाने में 5 घंटे लगे - MP NEWS

इंदौर।
इंदौर के परदेसी पुरा इलाके में स्थित बंसी प्रेस की चाल में एक रूई गोदाम में अचानक आग लग गई। पलक झपकते ही आग भड़क गई। आग को काबू करने में 5 घंटे का समय लगा। आग के कारणों का पता नहीं चल पाया है परंतु लोगों का कहना है कि दीपावली की आतिशबाजी के ट्रायल के दौरान आग लग गई।

बंसी प्रेस की चाल में, रुई गोदाम में आग लगी

फायर ब्रिगेड के अनुसार आग परदेशीपुरा थाना क्षेत्र स्थित बरसों पुरानी बंद पड़ी बंसी प्रेस की चाल में मौजूद रुई के गोदाम में लगी थी। भारी मात्रा में रुई भरी होने के कारण पूरा गोदाम पलभर में ही चपेट में आ गया। करीब 10 से 12 फीट आग की लपटें उठीं। रहवासियों ने आग बुझाने का प्रयास किया, लेकिन वे सफल नहीं हो सके। इधर, सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची और करीब 5 घंटे की मशक्कत के बाद 20 टैंकर पानी से आग पर काबू पाया।

घरों में धुआं घुस गया, सांस लेने में परेशानी, लोग बाहर निकले

लगातार उठ रही आग की लपटें और धुएं के कारण रहवासी क्षेत्र में हड़कंप की स्थिति बन गई। धुआं लोगों के घरों में घुसने लगा, जिससे परेशानी होने पर लोग घरों के बाहर निकल आए। मौके पर पहुंचे गोदाम मालिक धर्मेंद्र तिवारी ने बताया कि क्षेत्र के लोगों से जानकारी लगने पर वह मौके पर पहुंचे हैं। आगजनी में करीब 10 लाख का माल खाक हो गया। फायर SP के अनुसार 20 से अधिक पानी के टैंकर की मदद से आग पर काबू पाया गया।

13 नवम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here