Loading...    
   


GWALIOR NEWS TODAY: HINDI LATEST NEWS 10th NOVEMBER 2020 / ग्वालियर: आज के महत्वपूर्ण समाचार

यात्रियों को नहीं मिल रहा कंफर्म टिकट, त्योहार में एजेंट हावी

ग्वालियर। दीपावली के मद्देनजर रेलवे ने तत्काल टिकटों की निगरानी बढ़ा दी है। इसके लिए रेलवे की विशेष टीमें लगाई गई है। लेकिन इसके बाद भी कुछ एजेंट एक विशेष सॉफ्टवेयर का इस्तेमाल कर भारी तादाद में कुछ ही पल में हजारों रुपये के टिकट बना रहे है। इसके चलते यात्रियों को कंफर्म टिकट नहीं मिल पा रहे हैं।

बाड़ा, सराफा बाजार, दौलतगंज में फेस्टिवल सीजन ट्रैफिक के कारण जाम

ग्वालियर। महाराज बाड़े पर खरीदारी करने के लिए ग्राहकों की भीड़ लगी हुई है। सडक़ पर दुकानें सजी हुई हैं वहीं पार्किंग भी सडक़ पर आती जा रही है जिससे यहां से गुजरने वाले वाहनों व पैदल लोगों को भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। दिनभर जाम के हालात बने हैं। नजरबाग मार्केट, दौलतगंज व बाड़े पर बनी पार्किंग दोपहर से पहले ही फुल हो जाती हैं। वाहन चालक टोपी बाजार के बाहर और सराफा बाजार में सडक़ पर वाहन खड़े कर रहे हैं। यही हाल दौलतगंज में भी हो रहा है।

पेड़ से लटका मिला युवक का शव, परिजनों ने हत्या की आशंका व्यक्त की

ग्वालियर। बिजोली थाना प्रभारी साधना सिंह कुशवाह ने बताया कि खैरी के जंगल में एक युवक का शव पेड़ से लटका मिला। शिनाख्त सुपावली निवासी 45 वर्षीय राजू पुत्र बोदू बाथम के रूप में हुई है। परिजनों ने कहा कि राजू की हत्या की गई है। 

बहू से लड़ाई के बाद 60 वर्षीय महिला ने की फांसी लगाकर आत्महत्या

ग्वालियर। कोटेश्वर कालोनी में एक 60 वर्षीय महिला ने रात को फांसी लगा ली अस्पताल में मौत हो गई। कोटेश्वर कालोनी गली नंबर तीन का मकान राधेश्याम सोनी और उनके पुत्र दीपक ने किराए से लिया है। दीपक की पत्नी ज्योति इसी मकान में सिलाई का काम करती है और बुटीक भी संचालित करती है। रात दस बजे मनोरमा और ज्योति में विवाद हुआ। इसके बाद मनोरमा ने अपने कमरे में फांसी का फंदा बनाया और लटक गई। 

ग्वालियर में कथित गद्दार कांग्रेसियों को निष्कासित करने की अनुशंसा

ग्वालियर। शहर जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष डॉ. देवेन्द्र शर्मा ने मप्र कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष कमलनाथ को भेजे गए ईमेल पत्र में कहा कि 15 ग्वालियर विधानसभा क्षेत्र में भाजपा प्रत्याशी प्रद्युमन सिंह तोमर के पक्ष में ब्लॉक कांग्रेस कमेटी 2 के अध्यक्ष विवेक तोमर द्वारा कार्य किया गया है। इसके साथ ही भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में वंदना शर्मा और भूपेन्द्र प्रेमी खुलकर कार्य किया गया है और अनूप तिवारी ने कांग्रेस प्रत्याशी सुनील शर्मा के खिलाफ बयानबाजी की है।  डीसीसी ने 16 ग्वालियर पूर्व से निर्दलीय प्रत्याशी पूर्व पार्षद केशकली जाटव को निष्कासित करने की अनुशंसा की है। 

गुर्जर आंदोलन के कारण 7 ट्रेनें ग्वालियर से होकर गुजरेंगे

ग्वालियर। राजस्थान में चल रहे गुर्जर आंदोलन ने ट्रेनों का रास्ता बदल दिया है। करीब सात ट्रेनें ग्वालियर से होकर गुजरेंगीं। रेलवे ने नई दिल्ली-मुंबई सेंट्रल एसी स्पेशल, मडगांव-नई दिल्ली कोविड एसी स्पेशल, स्वर्ण मंदिर मेल, पश्चिम कोविड सुपरफास्ट स्पेशल, अगस्त क्रांति राजधानी स्पेशल, तिरुवनंतपुरम सेंट्रल कोविड स्पेशल, पुणे-हजरत निजामुद्दीन एसी स्पेशल एक्सप्रेस ट्रेन झांसी के रास्ते होकर गुजरेंगीं। ट्रेनों का ठहराव ग्वालियर स्टेशन पर होगा। 

वारदात से पहले बदमाश दबोचे, कट्टे मिले

ग्वालियर। माधौगंज थाना प्रभारी संतोष सिंह यादव ने बताया कि सूचना मिली थी कि एक अपाचे बाइक पर दो युवक कट्टा लेकर घूम रहे है। घेराबंदी कराई और हेमसिंह की परेड़ से संदेहियों को पकड़ लिया। उन्होंने अपने नाम विवेक उर्फ गोलू पुत्र कीर्तिभान तोमर व हर्ष पुत्र दिनेश फालके निवासी तिलक नगर बताया है। दोनों के पास अवैध हथियार मिला है। बाइक पर सिर्फ नंबर लिखा है, जिससे पता नहीं चल रहा है कि बाइक किस स्टेट की है। 

न्यू गोदाम बस्ती थाटीपुर में चोरी

थाटीपुर थाना क्षेत्र के न्यू गोदाम बस्ती निवासी कमल सिंह पुत्र गयाराम प्रायवेट जॉब करते है। बीती रात चोर उनके घर के ताले चटकाकर चोर एक सोने की चेन, दो अंगूठी, एक जोडी झुमकी, दो हजार रुपए नगदी, एक एलईडी, एक सेटअप बॉक्स, पानी की मोटर तथा सिलेण्डर पार कर ले गए। 

टॉयलेट के लिए भतीजे ने चाचा को डंडो से पीटा

ग्वालियर। कंपू थाना क्षेत्र के गुढी इलाका निवासी नरेन्द्र सिंह को उसके भतीजे रजत ने डंडों से बेरहमी से पीट-पीटकर अधमरा कर दिया। मामले का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को उपचार के लिए भर्ती कराकर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस जांच में पता चला है कि चाचा ने भतीजे को अपने बाथरूम में जाने से रोका तो उसने मारपीट की है।

10 नवम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here