Loading...    
   


बहन के फोटो वायरल की धमकी देकर उसके BF को ब्लैकमेल कर रहा था - JABALPUR NEWS

जबलपुर
। स्टेट सायबर सेल जबलपुर जोन पुलिस ने एक ऐसे लड़के को गिरफ्तार किया है जो अपनी ही बहन के बॉयफ्रेंड को ब्लैकमेल कर रहा था। उसने अपनी बहन के मोबाइल फोन से उसके प्राइवेट फोटो चुरा लिए थे। इन्हें वायरल करने की धमकी देकर बहन के बॉयफ्रेंड से पैसों की मांग कर रहा था। गिरफ्तारी के बाद पूरा परिवार स्तब्ध है।

फेसबुक पर फर्जी अकाउंट बनाकर ब्लैकमेल कर रहा था

स्टेट सायबर सेल जबलपुर जोन के एसपी अंकित शुक्ला ने मामले का खुलासा किया। उन्हाेंने बताया कि सिवनी निवासी युवक ने शिकायत की थी। उसने बताया कि उसका और उसकी महिला मित्र की निजी फोटो वायरल करने की धमकी देकर कोई 40 हजार रुपए मांग रहा है। ये धमकी उसे फर्जी फेसबुक बनाकर उसके मैसेंजर से दी जा रही थी। शिकायतकर्ता को उनकी आपत्तिजनक फोटो भी मैसेंजर पर आरोपी ने सेंड किया था। प्रकरण की जांच में निरीक्षक हरिओम दीक्षित, एसआई हेमंत पाठक, आरक्षक मनीष उपाध्याय और शुभम सैनी को लगाया गया।

पीड़ित लड़की का भाई ही ब्लैकमेलर निकला

स्टेट सायबर सेल ने फेसबुक आईडी के माध्यम से आरोपी के मोबाइल का आईपी एड्रेस निकाला। इसके आधार पर टीम ने सिवनी निवासी शुभम भारद्वाज (22) को गिरफ्तार किया। आरोपी शिकायतकर्ता के महिला मित्र का सगा भाई निकला। शुभम पेशे से वाहन मैकेनिक है। बहन के प्रेम प्रसंग को लेकर वह गुस्से में था। बहन के मोबाइल फोन से उसकी निजी फोटो चुराई और फिर फर्जी फेसबुक आईडी बनाकर उसके मैसेंजर का प्रयोग करते हुए ब्लैकमेल करने लगा। वह शिकायतकर्ता से 40 हजार रुपए मांग रहा था। टीम ने झांसे में फंसाने के लिए शिकायतकर्ता के माध्यम से आरोपी को पैसे देने के बहाने बुलवाया और दबोच लिया।

19 नवम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here