Loading...    
   


GWALIOR में BJP नेता को महिला कर्मचारी के कारण जान से मारने की धमकी - MP NEWS

ग्वालियर। मध्य प्रदेश के ग्वालियर में भाजपा नेता व ठेकेदार को फोन पर जान से मारने की धमकी मिली है। कॉल करने वाले ने एक लड़की को तत्काल नौकरी से निकालने की धमकी दी है। साथ ही ऐसा नहीं कर सकता है तो 1.5 लाख रूपए मांगे हैं। भाजपा नेता ने मामले की शिकायत गोला का मंदिर थाना में की है।     

हजीरा के बिरला नगर निवासी 60 वर्षीय इंद्रपाल सिंह पुत्र दीवान सिंह ग्वालियर भाजपा में सदस्य हैं। साथ ही लेबर व सिक्युरिटी का ठेका लेते हैं। बिड़ला अस्पताल में सफाई व सिक्युरिटी का कॉन्ट्रेक्ट है। उनको पहला कॉल 27 अक्टूबर को आया था। कॉल करने वाले ने खुद का परिचय विजय सिंह चौहान के रूप में देते हुए कहा कि अपनी कंपनी लक्ष्य इंटरप्राइजेस में एक लड़की को तुमने काम पर रखा है, उसे हटा दो। जब इन्द्रपाल सिंह ने कहा कि किसको काम पर रखना है और हटाना यह उनका अधिकार है। 

जवाब में कॉल करने वाला बोला कि उससे मुझे 1.5 लाख रूपए लेने हैं, अब तुम मेरे रूपए दोगे। पहले इस कॉल को ठेकेदार ने अनदेखा कर दिया, पर इसके बाद लगातार कॉल आना शुरू हो गए। आखिरी कॉल 17 नवंबर रात को आया। इसके बाद उन्होंने गोला का मंदिर थाना में शिकायत की। जिस पर पुलिस ने धमकाने का मामला दर्ज कर लिया है। इस मामले में गोला का मंदिर टीआई दीप सिंह सेंगर ने कहा कि ​​​​​​​इन्द्रपाल सिंह की शिकायत पर धमकी देने का मामला दर्ज कर लिया है। जिस नंबर से धमकी आई है उससे उसके धारक का पता लगाया जा रहा है।


19 नवम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here