Loading...    
   


75 साल का वृद्ध पुलिस को फिर चकमा दे गया, भोपाल पुलिस की सक्रियता पर सवाल - BHOPAL NEWS

भोपाल।
75 साल का एक वृद्ध व्यक्ति भोपाल पुलिस को छका रहा है। पुलिस की तीन टीमें उसके पीछे लगी हुई है। विदिशा से लेकर भोपाल तक छापेमारी चल रही है परंतु हर बार वह हाथ से निकल जाता है। हालत यही कि भोपाल पुलिस के पास उसकी लाइव लोकेशन भी नहीं है। इस मामले ने भोपाल पुलिस की सक्रियता और इंफॉर्मेशन नेटवर्क पर सवाल खड़े कर दिए हैं।

मामला एक टीवी पत्रकार 36 वर्षीय सैय्यद आदिल वहाब की हत्या का है। पुलिस के पास हत्यारे का नाम नहीं है परंतु काले रंग के स्कूटर वाले एक वृद्ध व्यक्ति पर पुलिस को संदेह है। भोपाल पुलिस की तीन टीमें उसकी तलाश कर रही है परंतु वह हर बार पुलिस के पहुंचने से पहले मौके से गायब हो जाता है। विदिशा से लेकर भोपाल तक छापेमारी की जा रही है। पहले पुलिस के पास उसकी लोकेशन थी परंतु अब पुलिस के पास लाइव लोकेशन भी नहीं है। 

दीपावली की रात पुलिस ने अशोका गार्डन में छापामार कार्रवाई की। पुलिस के पास इंफॉर्मेशन थी कि संदिग्ध व्यक्ति अशोका गार्डन में मौजूद है परंतु जब पुलिस वहां पहुंची तो वृद्ध व्यक्ति वहां से गायब हो चुका था। सवाल यह है कि वृद्ध व्यक्ति को कैसे पता चल जाता है, पुलिस उसे गिरफ्तार करने आने वाली है। क्या उसके इनफॉर्मर पुलिस डिपार्टमेंट में मौजूद है।

15 नवम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here