Loading...    
   


INDORE में पेट्रोल पंप के पास गोदाम में आग, इलाके में दहशत - MP NEWS

इंदौर
। दीपावली की रात पलसीकर पेट्रोल पंप के पास स्थित एक गोदाम में अचानक आग लग गई। रात करीब 11:30 बजे आग तेजी से भड़क गई। इसे देखकर आसपास के इलाके में दहशत फैल गई क्योंकि यदि आग पेट्रोल पंप तक पहुंचती है तो कोई भी बड़ा हादसा हो सकता था। हालांकि किसी भी अप्रिय स्थिति से पहले आग पर काबू पा लिया गया।

शनिवार दिनांक 14 नवंबर 2020 दीपावली की रात जब लोग श्री महालक्ष्मी पूजन के बाद आतिशबाजी कर रहे थे तभी अचानक पलसीकर पेट्रोल पंप के पास स्थित एक टेंट गोदाम में आग लग गई। फायर ब्रिगेड के मुताबिक, आग लगने की घटना 11:30 बजे की है। पलसीकर पेट्रोल पंप के पास एक टेंट गोदाम है। आग इसी में रखे कपड़ों के सामान में लगी थी। कपड़े का और डेकोरेशन का सामान अधिक होने के कारण आग ने तेजी से गोदाम को चपेट में ले लिया। जैसे ही लगते बाहर आने लगी तो इलाके में हड़कंप मच गया। आज दीपावली की आतिशबाजी से लगी, या किसी ने जानबूझकर लगाई या फिर किसी और कारण से लगी पता नहीं चल पाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

खतरा रहने तक सपना संगीता रोड ब्लॉक किया गया

पेट्रोल पंप बिल्कुल नजदीक होने के कारण इलाके के रहवासी दहशत में आ गए कुछ रहवासी तो डर के मारे बिल्डिंगों से बाहर निकल कर सड़कों पर उतर आए थे, लेकिन मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने तत्काल DCP पाउडर और फॉर्म से आग पर काबू कर लिया। कुछ देर के लिए पलसीकर से सपना संगीता की ओर जाने वाले मार्ग को ट्रैफिक बंद कर रोकना पड़ा। घटना में किसी तरह की कोई जनहानि नहीं हुई है।


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here