Loading...    
   


MP: सवर्ण विरोधी वीडियो पर कमलनाथ ने कहा: जवाब देने की क्या आवश्यकता है - MP NEWS

भोपाल। कांग्रेस पार्टी द्वारा भांडेर विधानसभा सीट से अधिकृत प्रत्याशी बनाए गए नेता फूल सिंह बरैया के उस वीडियो पर कमलनाथ ने प्रतिक्रिया देने से इनकार कर दिया जिसमें श्री बरैया अनुसूचित जाति जनजाति के लोगों को सवर्ण महिलाओं की लज्जा भंग करने के लिए प्रेरित कर रहे हैं। कमलनाथ से यह सवाल अशोकनगर में पूछा गया था।

क्या कमलनाथ, फूल सिंह बरैया के बयान से सहमत हैं

दिनांक 11 अक्टूबर 2020 को अशोकनगर में चुनावी सभा के बाद प्रेस से बातचीत के दौरान कमलनाथ से दलित नेता फूल सिंह बरैया के वीडियो के बारे में सवाल किया गया। जनता जानना चाहती है कि फूल सिंह बरैया के बयान से कमलनाथ सहमत हैं या नहीं। क्या उन्होंने फूल सिंह बरैया को टिकट देने से पहले यह सुनिश्चित कर लिया था कि फूल सिंह बरैया की विचारधारा बदल गई है। (वीडियो में फूल सिंह बरैया अनुसूचित जाति जनजाति के लोगों को प्रेरित कर रहे हैं कि वह स्वर्ण जाति की महिलाओं की लज्जा भंग करें।)

कमलनाथ ने कहा जवाब देने की क्या आवश्यकता है

जब कमलनाथ के सामने सीधा सवाल रखा गया तो उन्होंने सवाल को टालने की कोशिश की। कमलनाथ ने सवाल के जवाब में सवाल पूछा कि वह वीडियो कब का है। (कमलनाथ शायद कहना चाहते थे कि जब फूल सिंह बरैया ने विवादित बयान दिया कांग्रेस के नेता नहीं थे) सवाल अब भी उपस्थित है कि क्या कमलनाथ फूल सिंह बरैया के बयान और विचारधारा से सहमत हैं।

11 अक्टूबर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here