Loading...    
   


JABALPUR में मामा-भांजे का शव एक ही पेड़ पर लटका मिला - MP NEWS

जबलपुर।
जबलपुर के बरेला थाना क्षेत्र में दिल दहला देने वाली घटना से पूरा गाँव सहम गया। यहाँ आस-पड़ोस में रहने वाले दो पक्के दोस्तों जो कि रिश्ते में मामा-भांजा होना बताए जा रहे हैं को अचानक क्या सूझी कि शाम को घंटों बैठकर बात करने के बाद उन्होंने एक ही रस्सी के फंदा बनाकर फाँसी लगा ली। 

सूचना मिलने पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई और पुलिस को बुलाया गया। पुलिस ने दोनों शवों को पेड़ से उतारकर मर्ग कायम कर जाँच शुरू की है। प्रारंभिक जाँच में दोनों युवकों द्वारा आत्महत्या किए जाने के कारणों का पता नहीं चल सका है। परिजनों से पूछताछ कर पुलिस आत्महत्या के कारणों की जाँच कर रही है।

बरेला थाना पुलिस ने बताया कि मंगलवार शाम करीब 7 बजे ग्राम पड़वार में बहरा तालाब, धोबीघाट के किनारे लगे बरगद के पेड़ में दो युवक फाँसी पर झूल गए। गाँव के कुछ लड़कों ने बताया कि शाम लगभग 6:45 बजे क्रिकेट खेलकर जाते समय बरगद के पेड़ के नीचे किसानी मोहल्ला के रोहित मसराम, 18 वर्षीय और मोहित मरकाम, 18 वर्षीय जो कि अच्छे दोस्त थे आराम से बैठकर बात कर रहे थे। कुछ देर बाद लोगों ने उन्हें पेड़ पर लटके पाया। 

घटना स्थल का निरीक्षण करने पर प्रतीत हुआ कि रोहित एवं मोहित ने पेड़ में चढ़कर रस्सी बाँधी और दोनों डगाल के दोनों ओर झूल गए। पूछताछ में पता चला कि रोहित मजदूरी करता था एवं मोहित मोबाइल रिपेयरिंग की दुकान मे काम करता था। अभी घटना के कारणों का पता नहीं चला है कि दोनों ने किन परिस्थितियों में फाँसी लगाई।

21 अक्टूबर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here