INDORE में जीतू पटवारी और ASP राजेश रघुवंशी के बीच तनातनी - MP NEWS

इंदौर।
मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एवं कांग्रेस नेता जीतू पटवारी और एडिशनल एसपी राजेश रघुवंशी के बीच खुलेआम तनातनी हो गई। जीतू पटवारी ने एएसपी रघुवंशी को धमकी दिए की जल्द ही उन्हें सस्पेंड करवाएंगे। 

जीतू ने ASP राजेश रघुवंशी को कहा- गलत बात मत करो। आप मेरे रडार पर आ रहे हो। हरकत करने वालों को तो मैं सस्पेंड करवाऊंगा ही। मौके पर DIG भी थे। विधायक जीतू पटवारी ने एक फोटाे दिखाते हुए कहा- एक गाड़ी वाले ने दूसरी गाड़ी वाले को शराब पीकर टक्कर मार दी। जो लोग चौराहे पर खड़े थे, उन्होंने बाइक सवार से कहा कि तू शराब के नशे में है, गाड़ी एक तरफ कर ले, ट्रैफिक जाम हो रहा है। इस पर वह लोगों को गाली देने लगा। इसी दौरान सादे ड्रेस में एक पुलिसकर्मी आया और उसने खुद को लसुडिय़ा का TI बताया।

लोग TI को जानते हैं, इसलिए उन्होंने कहा कि यह TI नहीं है। भीड़ ने उसे धक्का देते हुए उसे वहां से जाने को कहा। इस पर पुलिस ने मामले में धक्का-मुक्की की तीन धाराओं में केस दर्ज कर तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया। बाद में जमानत भी दे दी। दो दिन बाद उन्हीं पर 307 की धारा लगा दी। इसके बाद फिर से गिरफ्तार कर लिया।

पटवारी ने कहा- इस मामले पर हमने जांच के लिए आवेदन दिया। मामले को जांच में लिया और सभी को सुबह फिर से गिरफ्तार कर लिया। सुबह फोन आया कि भाजपा ज्वाइन करो या फिर जेल जाना हाेगा। कुछ देर बाद 100 पुलिसकर्मी आए और उन्हें उठाकर ले गए।

'हमारे पास रिकॉर्डिंग है': जीतू पटवारी ने का
पटवारी ने पुलिस अफसरों से कहा- तीन दिन हमारे कार्यकर्ता पर पहले 151 और 116 जैसी छोटी धाराओं में केस दर्ज किया। दो दिन बाद 307 की धारा लगा दी। भाजपा नेताओं का फोन गया कि भाजपा ज्वाइन कर लो, हम सब सुलझा देंगे। एक घंटे बाद पुलिस पहुंच गई। आप कांग्रेसियों को मूर्ख समझते हो। पूरी रिकॉर्डिंग है मेरे पास, जिसने हरकत की है उसे सस्पेंड करवाऊंगा।

जीतू के आरोपों पर ASP ने कहा- उन्होंने सिपाही को मारा है। इस पर तमतमाए पटवारी ने अंगुली दिखाते हुए जोर से चिल्लाते हुए कहा - गलत बात मत करो रघुवंशी... आप मेरे रडार में आ रहे हो...। गहमागहमी के बीच सांवेर से प्रत्याशी गुड्‌डू बोले- हमने 10 से ज्यादा गुंडों के नाम आपको दिए, आपने कितनों पर कार्रवाई की? इस पर DIG ने कहा कि जो भी आपकी मांग है, उसका एक ज्ञापन दे दीजिए।

28 अक्टूबर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार

Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !