Loading...    
   


BHOPAL विधायक मसूद सहित 200 के खिलाफ महामारी एक्ट का मामला दर्ज - MP NEWS

भोपाल
। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में मध्य क्षेत्र के विधायक श्री आरिफ मसूद एवं उनके 200 साथियों के खिलाफ कोविड-19 प्रोटोकॉल का उल्लंघन करने के आरोप में आपदा प्रबंधन अधिनियम 2005 के तहत मामला दर्ज किया गया है। आरोप है कि विधायक मसूद ने मुस्लिम समाज के प्रदर्शन के दौरान प्रोटोकॉल का उल्लंघन किया एवं जनप्रतिनिधि होने के बावजूद लोगों को उल्लंघन करने से नहीं रोका।

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के इकबाल मैदान में फ्रांस के राष्ट्रपति से नाराज मुस्लिम समाज के हजारों लोगों ने प्रदर्शन किया। इस विरोध प्रदर्शन का नेतृत्व मध्य क्षेत्र के विधायक श्री आरिफ मसूद कर रहे थे। कार्यक्रम की व्यवस्था में उनके साथ करीब 200 कार्यकर्ता मौजूद थे। 

प्रदर्शन से पूर्व व्यवस्था के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग एवं फेस मास्क के लिए कोई व्यवस्था नहीं की गई थी। मंच से लोगों से इस बारे में कोई अपील नहीं की गई। श्री आरिफ मसूद एक विधायक है, जनप्रतिनिधि होने के नाते उन्हें जनता से अपील करनी चाहिए थी परंतु उन्होंने नहीं की। इसी के चलते तलैया थाना पुलिस ने विधायक आरिफ मसूद समेत 200 अज्ञात लोगों पर कोरोना गाइडलाइन का उल्लंघन करने का केस दर्ज किया है। टीआई दिनेश प्रताप सिंह ने इसकी पुष्टि की है।

29 अक्टूबर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here