Loading...    
   


INDORE में गरीबों को अनाज वाली सरकारी पर्चियां कांग्रेस नेता छीन ले गए: पूर्व विधायक का आरोप - MP NEWS

इंदौर।
भारतीय जनता पार्टी के नेता एवं पूर्व विधायक श्री सुदर्शन गुप्ता ने आरोप लगाया है कि कोरोनावायरस महामारी के चलते सरकार द्वारा गरीबों को अनाज वितरित किया जा रहा है। इसके लिए निर्धन नागरिकों को नगर निगम के माध्यम से टोकन पर्ची का वितरण करवाया जा रहा है, कांग्रेस नेता नगर निगम कर्मचारियों से टोकन पर्चियां छीन ले गए। अब वो अपने हिसाब से पर्ची का वितरण कर रहे हैं और सरकारी अनाज को कांग्रेस पार्टी की तरफ से उपलब्ध कराई गई सहायता बता रहे हैं।

नगर निगम के बजाय कांग्रेस कार्यालय से गरीबों को निशुल्क अनाज का पर्ची वितरण हो रहा है

पूर्व विधायक गुप्ता का कहना है कि मुझे कुछ कार्यकर्ताओं और लोगों ने बताया है कि विधानसभा क्रमांक 1 के कुछ कांग्रेसी नेता पात्रता पर्ची बांट रहे हैं। ये पर्चियां शासन ने गरीबों को अनाज उपलब्ध करवाने के लिए दी थीं। इन पर्चियों को कांग्रेसियों ने निगम के अधिकारियों पर दबाव डालकर छीन ली हैं। अब वे इन्हें खुद के कार्यालय से बांट रहे हैं।

कलेक्टर से मामले की शिकायत करूंगा

पूर्व विधायक सुदर्शन गुप्ता का कहना है कि यह घोर अपराध है। मैं इसकी शिकायत कलेक्टर के साथ ही खाद्य अधिकारी से करूंगा। मैं मांग करूंगा कि जिन अधिकारी-कर्मचारियों ने मिलकर यह कृत्य किया है, उनके खिलाफ भी सख्त कार्रवाई की जाए। प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री ने लॉकडाउन के कारण बेरोजगार हुए लोग और गरीबों के लिए यह योजना बनाई है। ऐसे में कांग्रेसी उन पर्चियों को निगमकर्मियों के साथ मिलकर बांट रहे हैं, जो कि पूरी तरह से गलत है।

17 सितम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here