Loading...    
   


INDORE में शिवसेना नेता की हत्या, रात 2 बजे गोली मारी गई / MP NEWS

इंदौर। मध्य प्रदेश के शहर इंदौर में शिवसेना के प्रदेश स्तरीय नेता रमेश साहू की हत्या कर दी गई। श्री रमेश साहू शिव सेना के प्रदेश प्रमुख रहे हैं। रात 2:00 बजे उनकी गोली मारकर हत्या कर दी गई है। पुलिस मौके पर पहुंच गई है परंतु समाचार लिखे जाने तक पुलिस के पास किसी भी सवाल का जवाब नहीं है। गोली किसने मारी, हत्यारा एक था या एक से अधिक, हत्या का कारण क्या था ऐसे सभी सवालों के जवाब पुलिस इन्वेस्टिगेशन के बाद ही पता चलेंगे। फिलहाल हत्यारे फरार हो चुके हैं और शिवसेना नेता के शव को पोस्टमार्टम के लिए ले जाया गया है।

प्राथमिक सूचना मिली की इंदौर के तेजाजी नगर थाना क्षेत्र स्थित उमरीखेड़ा पर एक ढाबा संचालक की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। घटना को अंजाम देकर बदमाश फरार हो गए हैं। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। मृतक की पहचान रमेश साहू के रूप में हुई है जो मध्यप्रदेश में शिवसेना कद्दावर नेता है एवं प्रदेश प्रमुख रहे हैं। एडिशनल एसपी शशिकांत कनकने अभी मामले में पर कुछ भी बोलने से बच रहे हैं। इसके साथ ही ढाबा के कर्मियों से भी पूछताछ की जा रही है। एएसपी ने कहा कि घटना पौने दो बजे रात की है। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।

अपडेट: हत्यारों की संख्या तीन, लूट के लिए आए थे, पत्नी और बेटी को भी पीटा

पत्नी गीता ने पुलिस को बताया कि रात करीब 1 बजे मैं पति रमेश और बेटी जया सो रहे थे। देर रात कुछ आवाज आई, जिससे मेरी नींद खुली। मैंने दरवाजा खोला तो दुबले-पतले सांवले कलर के तीन युवक दरवाजे के पास खड़े थे। उनकी उम्र 20 से 25 साल रही होगी। उनके हाथ में पिस्टल, डंडा और धारदार हथियार थे। मेरे दरवाजा खोलते ही वे धमकाते हुए मेरी ओर बढ़े और मेरे गले से साेने की चेन खींच ली। उन्होंने धमकाया की चीखी तो जाने से मार देंगे। इसके बाद वे कमरे में घुसे, मैंने विराेध किया ताे मुझे और मेरी बेटी काे डंडे से पीटा। वे कह रहे थे कि तुम्हारे पास जाे भी रुपए पैसे, जेवर या अन्य कीमती सामान हाे जल्दी से दे दाे। इसके बाद मैंने जाे पहन रखा था, उन्हाेंने कान के टाप्स, चार सोने की चूड़ियां और दो अंगूठी उतर ली। उन्होंने बताया कि एक युवक हमारे पास ही खड़ा था, जबकि अन्य बदमाश आलमारी की ओर बढ़े। यहां पर उन्हाेंने ताला ताेड़ते हुए अलमारी और ड्राज का सामान अस्त-व्यस्त कर दिया।

अपडेट: गले में गोली मारी गई, हत्या के समय पत्नी प्रत्यक्ष में नहीं थी

यहां कुछ नहीं मिला तो वे कट्टा लेकर मेरे पति की ओर बढ़े। कुछ देर बाद गाेली चलने की आवाज आई। गोली मेरे पति रमेश साहू को लगी थी। गोली उनके गले के पास लगी थी। वे लहूलुहान जमीन पर पड़े थे। आरोपी इसके बाद मौके से भाग निकले। इसके बाद मैं दौड़कर ड्राइवर जितेन्द्र और राजेश के पास पहुंची, उन्हें पूरी घटना बताई। इसके बाद उन्होंने 108 को सूचना दी। एम्बुलेंस से हम पति को एमवाय अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। गीता ने बताया कि उनके यहां से और क्या सामान चोरी हुआ है वे देखकर ही बता पाएंगी।


02 सितम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार

मध्य प्रदेश कोरोना: रिकॉर्ड 32 मौतों के साथ संक्रमितों की संख्या 65000 के पार
भोपाल के सरकारी ऑफिस 100% अनलॉक, सभी कर्मचारी ऑन ड्यूटी
मध्यप्रदेश उपचुनाव: कांग्रेस की पहली लिस्ट पर दावे-आपत्तियां आमंत्रित
मध्यप्रदेश उपचुनाव: कांग्रेस में 15 नाम तय, 5 सीटों पर विवाद, 7 सीटों पर घमासान
INDORE: विधायक जीतू पटवारी ने बड़ा गणपति का अपमान किया, जूते पहनकर पहुंचे
कोरोना काल में फीस विवाद पर जबलपुर हाई कोर्ट का फैसला
IAS जोशी दंपति की 100 से ज्यादा संपत्तियां कुर्क करने का आदेश जारी
भोपाल में आरोपी खनिज अधिकारी के यहां चाय-नाश्ता करती मिली लोकायुक्त पुलिस
JEE MAIN EXAM: शिवराज सिंह की बस नहीं आई, पेरेंट्स को छोड़ने आना पड़ा
इंदौर में जीतू पटवारी को सपोर्ट करने वाले खनिज अधिकारी के यहां लोकायुक्त का छापा


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here