BHOPAL के बड़े तालाब में मासूम बच्ची का शव मिला, हत्या की आशंका - MP NEWS

भोपाल।
 राजधानी भोपाल के बड़े तालाब में शीतलदास की बगिया के पास शुक्रवार सुबह पानी में एक मासूम का शव मिला है। उसकी उम्र करीब एक साल बताई जा रही है। बच्ची की शिनाख्त नहीं हो सकी है। तलैया पुलिस ने दूसरे थानों से गुम हुए बच्चों का रिकॉर्ड जांच रही है। पुलिस को बच्ची की हत्या की आशंका लग रही है।
 
जानकारी के मुताबिक, शुक्रवार सुबह गोताखोरों को शीतलदास की बगिया के पास पानी में एक बच्ची का शव मिला। गोताखोरों ने शव को बाहर निकाला। मासूम की उम्र करीब एक साल है। उसके पैर में पायल और दोनों हाथ में काले रंग के कड़े हैं। बदन पर पीले रंग की एक फ्रॉक है।

गोताखोर आसिफ ने बताया कि जिस तरह से बच्ची के हाथ अकड़े हुए हैं, उससे संभावना है कि उसकी डूबने से मौत हुई है। इस मामले में अब तक कोई भी सामने नहीं आया है। तलैया पुलिस के अनुसार किसी ने भी किसी बच्ची की गुमशुदगी भी दर्ज नहीं कराई है। अस्पताल और अन्य जगहों से बच्चों के रिकॉर्ड खंगाले जा रहे हैं।

शुक्रवार को शीतलदास की बगिया में पितृ पक्ष में काफी लोग आए थे। लोगों की संख्या करीब 400 रही होगी। सुबह से लेकर शाम तक प्रशासन भी यहां मौजूद रहा। ऐसे में कोई घटना की उम्मीद कम ही नजर आ रही है। किसी ने अपनी बच्ची के गुम होने की शिकायत भी पुलिस से नहीं की। पुलिस इस मामले में हत्या के एंगल से जांच कर रही है।

18 सितम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !