Loading...    
   


ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ दिन भर रहे मंत्री कोरोना पॉजिटिव, गाइडलाइन उल्लंघन का मामला दर्ज करने की मांग / MP NEWS

भोपाल
। मध्य प्रदेश के उज्जैन शहर में भारतीय जनता पार्टी के सबसे चर्चित राज्यसभा सदस्य श्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ सोमवार को लगभग सारा दिन साथ रहने वाले शिवराज सिंह सरकार के कैबिनेट मंत्री श्री मोहन यादव की कोविड-19 रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। रिपोर्ट आने के बाद कांग्रेस पार्टी सहित मोहन यादव विरोधियों ने उनके खिलाफ गाइडलाइन उल्लंघन का मामला दर्ज करने की मांग की है।

गाइडलाइन को तोड़कर वो ज्योतिरादित्य सिंधिया के कार्यक्रमों में शामिल हुए

डॉक्टर मोहन यादव सोमवार को भगवान महाकाल की शाही सवारी में शामिल हुए थे। इस दौरान वह पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया, सांसद अनिल फिरोजिया, कृषि मंत्री कमल पटेल सहित कई वीआईपी के संपर्क में भी आए थे। स्वास्थ्य विभाग के नियमों के अनुसार मंत्री मोहन यादव को होम क्वारंटीन रहना चाहिए था परंतु कोरोना गाइडलाइन को तोड़कर वो ज्योतिरादित्य सिंधिया के कार्यक्रमों में शामिल हुए।  

15 अगस्त को कैलाश विजयवर्गीय से मिले थे

उच्च शिक्षा मंत्री मोहन यादव के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद उज्जैन के बीजेपी के नेताओं में खलबली मच गई है। उच्च शिक्षा मंत्री मोहन यादव की रिपोर्ट पॉजिटिव आने की पुष्टि उज्जैन कलेक्टर आशीष सिंह ने की है। उज्जैन कलेक्टर ने बताया कि उच्च शिक्षा मंत्री का सैंपल लिया गया था, जिसके बाद उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

16 अगस्त को सांसद शंकर लालवानी से मिले थे

उज्जैन के पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार सिंह ने बताया कि मामले की जांच चल रही है अगर कोई भी सरकारी गाइडलाइन तोड़ने के मामले में लिप्त पाया गया तो उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

19 अगस्त को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here