इंदौर में पिता-पुत्र ने युवक में चाकू घोंपा फिर घसीटते हुए ले गए और गला रेत दिया / INDORE NEWS

इंदौर। मध्य प्रदेश में इंदौर शहर के फिरोज गांधी नगर में गुरुवार देर रात अवैध संबंधों के चलते श्याम नगर में रहने वाले एक युवक की सनसनीखेज तरीके से हत्या कर दी गई। परदेशीपुरा थाना क्षेत्र में कमलेश और उसके बेटों पंकज, दीपक व गौरव ने आकाश श्रीवास की हत्या कर दी। आरोपितों ने पहले तलवार व चाकू से हमला कर उसे घायल कर दिया। इसके बाद उसे घसीटते हुए ले गए और गला रेत दिया। हत्या उस वक्त हुई जब मुख्यमंत्री के दौरे को लेकर पूरे जिले की पुलिस अलर्ट थी। पुलिस ने एक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

टीआइ अशोक पाटीदार ने बताया कि घटना फिरोज गांधी नगर में गुरुवार रात करीब 9 बजे की है। श्यामनगर निवासी 20 वर्षीय आकाश पूरणमल श्रीवास की आरोपित कमलेश, दीपक, गौरव व उसके साथियों ने हत्या कर दी। टीआइ के मुताबिक आकाश आपराधिक प्रवृत्ति का था। पहले फिरोज गांधी नगर में ही रहता था, लेकिन कुछ समय पूर्व श्यामनगर रहने चला गया था। गुरुवार रात को उसकी कमलेश की पत्नी से कुछ कहासुनी हुई तो आरोपितों ने उसे घेर लिया। पहले तलवार व चाकू से हमला किया। जैसे ही वह घायल हुआ उसका गला भी रेत दिया। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और उसे एमवाय अस्पताल भेजा। डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। देर रात क्राइम ब्रांच ने आरोपितों के ठिकानों पर छापे मारे और वारदात में शामिल पंकज को गिरफ्तार कर लिया। उसने पूछताछ में बताया कि हत्या अवैध संबंधों के कारण की है।

पंकज की आरोपित की पत्नी से दोस्ती थी। दोनों में इस बात को लेकर पहले भी कहासुनी हो चुकी थी। शाम को वह कुछ साथियों को लेकर पंकज की हत्या करने आया था। उसके साथी हथियार लेकर खड़े थे। पंकज व उसके पिता ने उसे देख लिया और आकाश को घेर लिया। साथी घबरा कर भाग गए और पंकज व अन्य ने उसकी हत्या कर दी। क्राइम ब्रांच एएसपी राजेश दंडोतिया के मुताबिक वारदात में पंकज के साथियों के शामिल होने की जानकारी मिली है। आसपास के लोगों ने बताया कि घटना के बाद आरोपित हथियार लहराते हुए भागे थे। पंकज ने बताया कि उसका भाई दीपक घटना में शामिल नहीं है। वह देवास गया हुआ था। क्राइम ब्रांच ने उसके मोबाइल की लोकेशन निकाली तो कन्नाौद की निकली। एएसपी के मुताबिक शेष आरोपितों की तलाश कर रहे हैं।

28 अगस्त को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार

1 सितंबर से स्कूल/कॉलेज खुलेंगे या नहीं, भारत सरकार के स्वास्थ्य मंत्रालय ने बताया
सऊदी अरब में बारिश क्यों नहीं होती है 
BF ने शादी से मना किया, रेप केस दर्ज / लड़का बोला ब्लैकमेल कर रही है
मध्य प्रदेश के 6 जिलों में वज्रपात की संभावना, नागरिक सावधान रहें
ज्योतिरादित्य सिंधिया के नागपुर प्रवास के बाद कमलनाथ और शिवराज सिंह मिले
दूध को दही बनाने वाले चमत्कारी पत्थर में क्या खास है, कहां मिलता है, नाम क्या है
सिंधिया के मोदी कैबिनेट में शामिल होने के आसार
स्कूल फीस मामले में CBSE ने मध्यप्रदेश हाईकोर्ट में जवाब पेश किया
क्या आप एक शब्द में भारत की सभी विश्व सुंदरियों के नाम बता सकते हैं, यहां पढ़िए
MPPEB द्वारा स्थगित प्रवेश परीक्षाएं कब से आयोजित की जाएंगी, यहां पढ़िए
पेट में गुटर गुटर क्यों होती है ?
मोबाइल फोन में नंबर डायल करने का सुपर फास्ट तरीका कौन सा है, यहां पढ़िए
भोपाल में ऑनलाइन गेम में हारने पर नाबालिग ने सुसाइड कर लिया
MP IAS TRANSFER LIST / मप्र आईएएस अफसरों के तबादले
इंदौर के 37 कॉलेजों में 50 करोड़ का स्कॉलरशिप फ्रॉड

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !