ग्वालियर की सीमाएं सील, डॉक्टर सहित 59 कोरोना पॉजिटिव / GWALIOR NEWS

ग्वालियर। अंचल में कोरोना का कहर कम होने का नाम नहीं ले रहा है। इसके मद्देनजर प्रशासन ने जिले में गुरुवार रात से ही तीन दिन के लिए सीमाएं सील करते हुए शहर में आने और बाहर जाने वालों पर रोक लगा दी है।  ग्वालियर में न्यूरोसर्जरी के डॉक्टर व एक मेडिकल एजेंसी के तीन कर्मचारियों सहित 59 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। 

खास बात यह है कि ग्वालियर में जो भी संक्रमित मिल रहे हैं, वे आपसी संपर्कों के कारण संक्रमित हुए हैं। अब तक 1168 संक्रमित इलाज पूरा होने के बाद अस्पतालों से घर जा चुके हैं। 741 मरीज अभी भी अस्पतालों में इलाज ले रहे हैं। गंभीर बीमारी के साथ संक्रमित हुए 13 मरीजों की अभी तक मौत हो चुकी है। उधर, तीन दिन की राहत के बाद मुरैना में फिर 40 संक्रमित मिले। इंदौर की सुप्राट्रेक लैब और ग्वालियर की जीआरएमसी से आए 1145 सैंपल में से 40 संक्रमित मिले। इस तरह जिलेभर में कुल पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़कर 1451 हो गई है।

कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए जिला प्रशासन ने 24 जुलाई से 26 जुलाई तक ग्वालियर जिले की सीमाएं सील करने का फैसला किया है। एडीएम किशोर कान्याल द्वारा जारी आदेश के अनुसार तीन दिन के लिए अन्य जिलों से प्रवेश करने वाले और ग्वालियर से जाने वाले सभी व्यक्तियों और प्राइवेट वाहनों के आने-जाने पर पूर्ण प्रतिबंध लगाया गया है। सिर्फ मालवाहक वाहनों को इस प्रतिबंध से छूट रहेगी। इस दौरान मेडिकल और अत्यावश्यक कारणों से आने-जाने की अनुमति के लिए डिप्टी कलेक्टर संजीव खेमरिया से अनुमति प्राप्त करना होगा। यह आदेश 23 जुलाई की रात 12 बजे से 26 जुलाई की रात 12 बजे तक प्रभावी रहेगा। आदेश में पुलिस अधीक्षक और इंसीडेंट कमांडर को इसका पालन सुनिश्चित करने के लिए भी कहा गया है।


24 जुलाई को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार

पशुपालक किसानों के लिए KCC: 1.80 लाख का लोन, बिना गारंटी
मिस्र देश की रानियां कभी बूढ़ी क्यों नहीं होती थी, क्या उनके पास कोई फार्मूला था
केंद्रीय विद्यालयों में एडमिशन की सूचना
ग्वालियर में बिजली बिल के लिए NGB प्रणाली शुरु
ताश के पत्तों में चौथे राजा की मूछें क्यों नहीं होती
OMG! एक पक्षी जो बिना पंख फड़फड़ाए 5 घंटे, 170 किलोमीटर उड़ता है
मप्र कैबिनेट मीटिंग का आधिकारिक प्रतिवेदन
OMG! कोरोना पॉजिटिव मरीज की स्वस्थ होते ही मौत
सरकारी डॉक्टर कोरोना पॉजिटिव लड़की का रेप कर रहा था, गिरफ्तार
सूर्य की धूप से बाल सफेद हो जाते हैं तो फिर त्वचा काली क्यों पड़ जाती है
भारतीय सिक्कों का कूटकरण क्या होता है, कितना गंभीर अपराध है
Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !