Loading...    
   


CORONA VIRUS: इदौर में मरीजों की संख्या 4000 से अधिक, 170 की मौत / INDORE NEWS

इंदौर। इंदौर में कोरोना वायरस संक्रमण का कहर धीरे-धीरे फिर बढ़ता नजर आ रहा है। अब यह शहर की पॉश कॉलोनियों में फैल रहा है। शनिवार को इस बीमारी से चार मौत की पुष्टि हुई। इसके साथ ही मरने वालों की संख्या 170 हो गई। देर रात जारी बुलेटिन के अनुसार शनिवार को 1391 सैंपलों की जांच की गई। इनमें से 34 पॉजिटिव, जबकि 1349 की रिपोर्ट निगेटिव आई।     

अब तक कुल पॉजिटिव मरीजों की संख्या 4063 पर पहुंच चुकी है। मौत का आंकड़ा काफी दिनों बाद जारी किए जाने के आरोप के बाद स्वास्थ्य विभाग ने अब यह जानकारी साझा करना बंद कर दिया है कि संक्रमित मरीज की मौत कब हुई। प्रभारी सीएमएचओ डॉ. एमपी शर्मा ने बताया कि अब तक कुल 59,155 मरीजों की जांच की जा चुकी है। 1088 मरीजों का इलाज अस्पतालों में किया जा रहा है। शनिवार को 1446 मरीजों के सैंपल जांच के लिए भेजे गए। 

अरबिंदो अस्पताल में भर्ती कोरोना पॉजिटिव 101 साल के बुजुर्ग की मौत हो गई। इन्हें गुरुवार को अस्पताल में भर्ती किया गया था। यह देश के सबसे अधिक उम्र के कोरोना पॉजिटिव मरीजों में शामिल थे। अस्पताल के डॉ. रवि दोशी ने बताया कि बुजुर्ग को संक्रमण के बाद सांस लेने में तकलीफ की शिकायत के बाद आइसीयू में रखा गया था। इन्हें अन्य गंभीर बीमारियां भी थीं। शनिवार को उनकी मौत हो गई। छत्रीपुरा के रहने वाले बुजुर्ग को कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद भर्ती किया गया था।


14 जून को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार

KAMAL NATH के सबसे नजदीकी विधायक कोरोना पॉजिटिव
MP NEWS: महिला अधिकारी ने दलित कर्मचारी से जूते सैनिटाइज करवाए
रात के समय किसी के घर में चोरी छुपे घुसना किस धारा के तहत अपराध है, आइए जानते हैं 
DELHI में टीवी एक्ट्रेस की मां कोरोना पॉजिटिव फिर भी अस्पताल में भर्ती नहीं किया


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here