जबलपुर में सिविल लाइन सहित 6 क्षेत्र सील | JABALPUR NEWS

जबलपुर। कलेक्टर ने 2 अप्रैल की प्रेस ब्रीफिंग जारी करते हुए बताया है कि शहर के 6 क्षेत्रों को सील कर दिया है। वहां कोरोना वायरस प्रभावित क्षेत्र होने का बोर्ड भी प्रसाशन द्वारा लगाया गया है। जिसके बाद उन क्षेत्रों में अब कोई भी आ जा नहीं सकेगा। साथ पुलिस सख्ती से निपटेगी। कछियाना, दीक्षितपुरा, सिविल लाइन, करमेता सहित अन्य क्षेत्र है, यहां पर बेरिकेट लगाकर कोरोना प्रभावित क्षेत्र प्रतिबंधित के बोर्ड लगा दिए गए है

कलेक्टर भरत यादव ने कहा कि जो लोग जिले के बाहर से वापस आ रहे हैं उनका डॉक्टरी परीक्षण होगा, इसके बाद उन्हें होम आइसोलेशन से लेकर अस्पताल तक में रखा जाएगा। कोरोना के अब कम्युनिटी के आधार पर टेस्ट कराए जा रहे हैं। ताकि महामारी को बढऩे से रोका जा सकेगा। कलेक्टर ने किसानों को कटाई के लिए छूट दी है, लेकिन कुछ शर्तों के साथ उन्हें अनुमति दी गई है।  

जबलपुर में सबसे पहला मामला ज्वेलरी व्यवसायी मुकेश अग्रवाल व उनके परिवार का सामने आया। इसके बाद अग्रवाल परिवार के तीन सदस्यों को अस्पताल भेज दिया गया, इसके बाद उनके चार कर्मचारी भी कोरोना पाजिटिव निकले।  उन्हे भी मेडिकल अस्पताल के आईसोलेश वार्ड में भरती कराया गया, इसके अलावा सिविल लाइन निवासी उपनिषद शर्मा भी कोरोना पीडि़त पाए गए। मेडिकल अस्पताल में भरती सभी की हालत अब पहले से बेहतर है. वहीं इसके अलावा आईसीएमआर भेजे जा रहे सेम्पल निगेटिव ही मिले है। 


01 अप्रैल को सबसे ज्यादा पढ़ी गई खबरें

अंग्रेजी का सबसे लंबा और हिंदी का सबसे छोटा शब्द कौन सा है, क्या आप जानते हैं
मंगलयान की तरह यदि AC को भी बार-बार ऑन-ऑफ करें तो क्या आधी बिजली खर्च होगी
इंदौर में 12 नए पॉजिटिव, कुल संख्या 75, पूरे गुजरात से ज्यादा अकेले इंदौर में
फिर पुराने ट्रैक पर चल पड़े ज्योतिरादित्य सिंधिया, क्या फिर से ठोकर खाएंगे
इंदौर आसपास के 6 जिलों में कोरोना वायरस के संक्रमण का खतरा
MP VIMARSH PORTAL 9th-11th EXAM RESULT DIRECT LINK यहां देखें
MP TET-3 परीक्षाएं स्थगित, ट्विटर पर सूचना जारी, वेबसाइट अपडेट नहीं
इंदौर में डॉक्टरों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा, पथराव, संक्रमण की जांच करने गए थे 
Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !